September 25, 2022
West Bengal: बीजेपी पर भड़की ममता बनर्जी, कहा बीजेपी की करनी की सज़ा भुगत रहे आम लोग

West Bengal: बीजेपी पर भड़की ममता बनर्जी, कहा बीजेपी की करनी की सज़ा भुगत रहे आम लोग

Spread the love

पश्चिम बंगाल(West Bengal) समेत कई राज्यों में  भारतीय जनता पार्टी BJP की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा(Nupur Sharma) के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.  शुक्रवार को पश्चिम बंगाल(West Bengal) में भड़की हिंसा के बाद यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी इसके बावजूद शनिवार को हावड़ा(Howrah) में सुबह फिर पथराव हुआ. लोगों ने आगजनी भी की.

बंगाल में कई जगह बंद की गई इन्टरनेट सेवाएं

नूपुर शर्मा(Nupur Sharma) के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान को लेकर देश और विदेश में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पश्चिम बंगाल(WestBengal) में भी दो दिन से यह विवाद लगातार जारी है और उपद्रव होते रहे हैं. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने चुप्पी तोड़ते हुए कुछ राजनीतिक दलों को इस हिंसा का जिम्मेदार ठहराया है.

बता दें की, पश्चिम बंगाल(West Bengal) के हावड़ा(Howrah) जिले में अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार और शनिवार को सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने सड़कों और रेल की पटरियों को तेहस-नहस किया. विरोध और यहां के मौजूदा हालात को देखते हुए हावड़ा जिले में 15 जून को सुबह छह बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सरकार ने आदेश में कहा गया है कि गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.

ममता बनर्जी(Mamta Banerjee) ने अपने ट्वीट(Tweet) में लिखा है कि हावड़ा जिले में लगातार दूसरे दिन हिंसा हो रही है. इसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं, जो चाहते हैं कि दंगे हों. ममता ने आगे लिखा कि लेकिन यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने सवाल पूछा कि भाजपा के गुनाह और लोगों को तकलीफ? देखा जाए तो कि पैगंबर पर टिप्पणी के चलते शुक्रवार को पूरे देश में हुए बवाल के बाद शनिवार को भी मामला ठंडा पड़ता नजर नहीं आ रहा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.