Virat Kohli ने पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हारिस रउफ को गिफ्ट की अपनी हस्ताक्षरित जर्सी

Virat Kohli: भले ही भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले को लेकर दोनों देशों के फैन्‍स के प्रति राइवलरी हो लेकिन ग्राउंड पर दोनों टीमों के क्रिकेटर्स के बीच अलग ही कैमेस्‍ट्री नजर आती है. बता दें की, विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हारिस रउफ को अपनी साइन करी हुई जर्सी गिफ्ट की है.

विराट कोहली बटरो रहे सुर्खियाँ

स्पोर्ट्स मीडिया से मिली अधिकारिक जानकारी के मुताबिक, स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप में कट्टर प्रतिद्वंद्वियों पर अपनी टीम की पांच विकेट की जीत के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ को अपनी हस्ताक्षरित जर्सी उपहार में दी है.

बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कोहली रऊफ को अपनी जर्सी गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. रविवार की रात कोहली के इस उम्दा हावभाव के बाद दोनों खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया है. ये विडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोगों ने कोहली की तारीफ की और उनको किंग भी बताया.

बहुप्रतीक्षित प्रतियोगिता से पहले, दोनों देशों के खिलाड़ियों को अपने प्रशिक्षण सत्रों के दौरान खुशियों का आदान-प्रदान करते देखा गया. कोहली ने खेल से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के साथ संक्षिप्त बातचीत भी की.

एक विडियो में विराट ये करते आ रहें नज़र

बता दें की, बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो अपलोड किया. जिसमें विराट कोहली सहित भारतीय खिलाड़ियों को एशिया कप के लिए अपनी तैयारी शुरू करते देखा जा सकता है. वहीं मैदान में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के क्रिकेटर भी मौजूद थे.

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को बधाई देते देखा गया. बाबर कोहली के प्रबल समर्थक हैं. और भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक को देखकर पाकिस्तान का तेजतर्रार बल्लेबाज चाँद पर था.

इस साल की शुरुआत में, बाबर ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 16 रन पर ताबीज के बल्लेबाज के आउट होने के बाद कोहली का समर्थन करने के लिए एक संदेश छोड़ा था.

बाबर ने पिछले साल ICC पुरुष T20 विश्व कप से अपनी और कोहली की एक तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया था. जिसमें लिखा था की “यह भी बीत जाएगा. मजबूत रहो #viratkohli.” ट्वीट जारी होने के तुरंत बाद दुनिया भर के कई क्रिकेट प्रशंसकों ने कोहली का समर्थन करने के लिए बाबर की प्रशंसा करना शुरू कर दिया.

कोहली ने बाबर की पोस्ट का ऐसे दिया था जवाब

बता दें की, कोहली ने भी बाबर की पोस्ट का जवाब देते हुए समर्थन के शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था. कोहली (Virat Kohli) का जवाब ट्विटर पर पढ़ें, “धन्यवाद! चमकते और उठते रहें. आपको शुभकामनाएं (क्लैप इमोजी).”

जानकारी के लिए बता दें की, हाल ही में, कपिल देव और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने कोहली के प्रदर्शन की आलोचना की थी. जिसमें पूर्व ने कहा कि था की उन्हें टीम से हटा दिया जाना चाहिए और बाद वाले ने संकेत दिया कि कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को किस श्रृंखला को चुनने और चुनने की अनुमति दी जा रही है. वे खेलना चाहते हैं.

Leave a Reply