Vikram ने तोड़ा Bahubali 2 का रिकॉर्ड, दुसरे हफ़्ते में ही दिखा कमाल

‘विक्रम’ Vikram बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. कमल हसन(Kamal Haasan) की फिल्म का जलवा खूब देखने को मिल रहा है.  फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और अभी भी यह मजबूती के साथ टिकी हुई है. 3 जून को रिलीज हुई थी कमल हसन की ब्लॉकबस्टर विक्रम(Vikram).

विक्रम की तुलना हो रही बाहुबली 2 से

हिन्दुस्तान टाइम्स की माने तो, कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही S. S. Rajamouli  की फिल्म ‘बाहुबली 2’ (Bahubali 2) का रिकॉर्ड तोड़ देगी. इसकी कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 322.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

विक्रम(Vikram) के साथ ही अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अदिवी शेष की ‘मेजर'(Major) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. ऐसा माना जा रहा है, कि ‘विक्रम'(Vikram) की वजह से भी ‘सम्राट पृथ्वीराज’(Samrat Prithviraj) को नुकसान उठाना पड़ा है. बता दें की, तमिलनाडु(Tamil Nadu) में ‘विक्रम'(Vikram) का कलेक्शन कमाल का रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तमिलनाडु(Tamil Nadu) में 142.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.

KGF-2 को भी छोड़ा पीछे

विक्रम फिल्म तो बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड तोड़ने पर लगी हुई है. जनता में फिल्म को लेकर खूब उत्साह देखा जा रहा है. विक्रम पिछले दो हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर कई फेमस फिल्मों के नामों को पछाड़ते हुए नया रिकॉर्ड बना रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,  कमल हासन(Kamal Hassan) अभिनीत विक्रम(Vikram) ने यश(Yash) की केजीएफ 2(KGF 2) को पछाड़कर तमिलनाडु में दूसरा स्थान हासिल किया है.

‘विक्रम’ का कुल कलेक्शन अभी तक 235.50 करोड़ तक पहुंच गया है. जल्द ही यह 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. विक्रम का कलेक्शन कुछ इस तरह से हैं.

  • पहले हफ्ते-164 करोड़ की कमाई की
  • दूसरे हफ्ते-11 करोड़ की कमाई की (शुक्रवार)
  • दुसरे हफ़्ते -17 करोड़ की कमाई  की(शनिवार)
  • दुसरे हफ़्ते -18.50 करोड़ की कमाई की(रविवार)
  • तीसरा हफ़्ते-7.50 करोड़ की कमाई की(सोमवार)
  • तीसरे हफ़्ते – 6.75 करोड़ की कमाई की(मंगलवार)
  • तीसरे हफ़्ते -5.75 करोड़  की कमाई की(बुद्धवार)
  • तीसरे हफ़्ते-5 करोड़ की कमाई की(गुरूवार)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.