एनिमल लवर पर आधारित फिल्म Lakadbaggha का ट्रेलर आज हुआ आउट

Lakadbaggha: अंशुमन झा, रिधि डोगरा और मिलिंद सोमन-स्टारर एक्शन-थ्रिलर ‘लकड़बग्घा’ (Lakadbaggha) के निर्माताओं ने मंगलवार को ट्रेलर को रिलीज़ किया है. ‘लकड़बग्घा’ (Lakadbaggha) कच्चे हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट एक्शन और मार्शल आर्ट के साथ एक उद्देश्य के साथ सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का मेन करैक्टर अर्जुन एक नायक है. जो बचपन से ही अपने पिता से उन लोगों के लिए लड़ना सीखता है. जिसके पास आवाज नहीं है. ट्रेलर को जनता पसंद कर रही है.

Lakadbaggha का ट्रेलर जानवरों पर है आधारित

बॉलीवुड हंगामा से मिली जानकारी के मुताबिक, एनिमल लवर फिल्म लकड़बग्घा (Lakadbaggha) का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की, इस बार फिल्म में नायक इंसानों को नहीं बल्कि जानवरों को बचाने के लिए निकला है.

लव और धोखा में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले और हाल ही में हम भी अकेले तुम भी अकेले में नजर आए अंशुमान झा मुख्य भूमिका में हैं. दिन में बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ट्रेनर और रात में एक पशु रक्षक बनते हैं. वह प्रभावशाली ट्रेलर (Lakadbaggha) में हाथ से हाथ का मुकाबला करने वाले कई एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन कर रहे हैं.

जानवरों के लिए फिल्म का मेन करैक्टर लड़ेगा

ट्रेलर (Lakadbaggha) हमें अर्जुन से मिलवाता है. जो उन लोगों के लिए लड़ता है. जिनके पास आवाज नहीं है. यानी जानवर, खासकर गली के कुत्ते. पुलिस यह मानने से इंकार करती है कि यह एक आदमी का काम है.

एनिमल लवर पर आधारित फिल्म Lakadbaggha का ट्रेलर आज हुआ आउट
एनिमल लवर पर आधारित फिल्म Lakadbaggha का ट्रेलर आज हुआ आउट

क्योंकि वह निर्दयता से उन लोगों की हड्डियां तोड़ देता है जो जानवरों को परेशान करते हैं. अंशुमान का अर्जुन एक अवैध पशु व्यापार उद्योग का पता लगाने के लिए आगे बढ़ता है और परेश पाहुजा द्वारा निभाए गए पशु व्यापार सरगना से भिड़ जाता है.

ट्रेलर है काफी प्रभावशाली

दर्शकों की नज़रों में ट्रेलर (Lakadbaggha) प्रभावशाली है. क्योंकि अंशुमान में सिक्किम के एक वास्तविक पुलिस अधिकारी और पेशेवर मुक्केबाज एक्शा केरुंग के साथ कुछ हाई-ऑक्टेन लड़ाई के दृश्य हैं. एक सीन में रिद्धि डोगरा अंशुमान से लड़ती और दूसरे में उनके साथ डेट पर जाती दिख रही हैं. फिल्म में मिलिंद सोमन एक मार्शल आर्ट ट्रेनर की भूमिका में भी नजर आ रहे हैं.

विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित, लकड़बग्घा (Lakadbaggha) 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दिलचस्प बात यह है कि यह अर्जुन कपूर और तब्बू की मल्टी-स्टारर कुत्ते के साथ टकराएगी. लकड़बग्घा ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, “कुत्ते तबी भौंकते हैं जब लकडबघा आसपास नहीं होता.”

फिल्म के लिए अंशुमन को न्यूयॉर्क में मिली स्पेशल ट्रेनिंग

अंशुमन को न्यूयॉर्क में एवेंजर्स कास्ट फेम त्साही शेमेश द्वारा प्रशिक्षित किया गया है. इस फिल्म में फ्रांसीसी सिनेमैटोग्राफर जीन मार्क सेल्वा, बेल्जियन संगीतकार साइमन फ्रांस्क्वेट और केचा खाम्फकडी की ओंग-बक टीम द्वारा कार्रवाई की गई है.

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अंशुमन कहते हैं, “अर्जुन बख्शी एक कुत्ते का सबसे अच्छा दोस्त है. और मैं आभारी हूं कि मुझे क्राव-मगा में प्रशिक्षित होने और उसके साधारण लेकिन असाधारण चरित्र को जीवंत करने का अवसर मिला. साधारण होना एक महाशक्ति है.”

Leave a Reply