Bhuvan Bam की वेब सीरीज 'ताज़ा खबर' का ट्रेलर हुआ आउट

Bhuvan Bam: कॉमेडियन और इंफ्लुएंसर भुवन बाम (Bhuvan Bam) डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज ताजा खबर के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. शो के ट्रेलर को मंगलवार को जारी किया गया है. जिसमें भुवन एक सफाई कर्मचारी वसंत की भूमिका में नज़र आ रहें है. जो आर्थिक सीढ़ी पर चढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है. प्रोमो में वसंत को श्रिया पिलगांवकर के किरदार के साथ रोमांस करते हुए भी देख सकते हैं.

Bhuvan Bam ओटीटी पर कर रहे डेब्यू

इंडियन एक्सप्रेस से मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ के निर्माताओं ने मंगलवार को आधिकारिक ट्रेलर को रिलीज़ किया है. भारतीय YouTuber, भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा किया है.  जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “जादू या चमत्कार? धोखा या यकीन? वरदान या श्राप? देखो वस्या की अनोखी कहानी #HotstarSpecials #ताज़ा ख़बर में – सभी एपिसोड 6 जनवरी से स्ट्रीमिंग, केवल @disneyplushotstar पर.”

बता दें की, ट्रेलर में एक गहरा और किरकिरा मुंबई दिखाया गया है. जिसमें भुवन (Bhuvan Bam) का वसंत अपने लंबे समय से लंबित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश करता हुआ दिखाई देता है.

भुवन के अलावा ये स्टार्स आएंगे नज़र

हिमांक गौर द्वारा निर्देशित, यह शो 6 जनवरी, 2023 से विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है. भुवन (Bhuvan Bam) के अलावा, इस शो में श्रिया पिलगाँवकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर, शिल्पा शुक्ला और मिथिलेश चतुर्वेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. निर्माताओं द्वारा आधिकारिक ट्रेलर को रिलीज़ करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने खूब तारीफ की है.

Bhuvan Bam की वेब सीरीज 'ताज़ा खबर' का ट्रेलर हुआ आउट
Bhuvan Bam की वेब सीरीज ‘ताज़ा खबर’ का ट्रेलर हुआ आउट

ताज़ा ख़बर से जुड़े अधिकारिक बयान में कहा गया है की, “दक्षिण मुंबई में स्थापित एक गंभीर कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़, इसे एक शौचालय कार्यकर्ता, वसंत गावड़े, उर्फ ​​वस्या के दृष्टिकोण से देखा जाता है. जिसका सांसारिक और गरीबी से त्रस्त जीवन एक साधारण व्यक्ति के साथ उलटा हो जाता है.”

आगे कहा गया है की, “एक अच्छे काम से दुआ उसे असली शक्तियाँ देती है. दोस्तों के अपने चुस्त-दुरुस्त दस्ते के साथ, वह अपनी नई महाशक्ति का उपयोग अपने भाग्य को नियंत्रित करने के लिए तब तक करता है जब तक कि कर्म फिर से न बुलाए.”

ट्रेलर के बारे में बताते हुए भुवन ने साझा की यह बातें

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए भुवन बम ने कहा है की, “ताज़ा खबर एक्शन, ड्रामा और रोमांस के तत्वों के साथ एक पूर्ण मनोरंजक फिल्म है. यह शो मानवीय इच्छाओं और चाहतों के उतार-चढ़ाव को दर्शाता है. Disney+ Hotstar के साथ यह मेरा डिजिटल डेब्यू भी है. जो अपने आप में एक खास एहसास है और इसके लिए मुझे जो प्यार मिला है. वह अकल्पनीय है, खासकर मेरे को-स्टार्स से. सेट पर हर कोई अपने काम में विशेषज्ञ था.”

आगे भुवन (Bhuvan Bam) ने कहा की, “लेकिन यह मेरे लिए पहली बार था और मैं उन सभी रिश्तों के लिए शुक्रगुजार हूं जो मैंने सेट पर बनाए हैं. हमने इस कहानी को जीवंत करने के लिए पूरे दिल से काम किया है. और मैं बस इतना कह सकता हूं कि दर्शक इस शो से कुछ भी और सब कुछ की उम्मीद कर सकते हैं.”

One thought on “Bhuvan Bam की वेब सीरीज ‘ताज़ा खबर’ का ट्रेलर हुआ आउट”

Leave a Reply