तुषार कपूर, Naseeruddin Shah की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'Maarrich' का ट्रेलर हुआ आउट

Maarrich: आगामी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘मारीच’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को आधिकारिक ट्रेलर को रिलीज़ किया है. इंस्टाग्राम पर, प्रोडक्शन हाउस तुषार एंटरटेनमेंट हाउस ने ट्रेलर साझा किया है. ध्रुव लाथेर द्वारा निर्देशित ‘मारीच’ (Maarrich) एक आगामी मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. जो 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Naseeruddin Shah तुषार कपूर के साथ Maarrich में आएंगे नज़र

बॉलीवुड हंगामा से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म के बारे में बात करते हुए, तुषार ने कहा है की, “यह फिल्म कई कारणों से मेरे दिल के बहुत करीब है. एक निर्माता के रूप में ‘लक्ष्मी’ के बाद ‘मारीच’ (Maarrich) मेरी दूसरी फिल्म है और मैं बहुत लंबे समय के बाद नसीरुद्दीन शाह साब के साथ फिर से जुड़ने जा रहा हूं.

आगे उन्होंने कहा है की, फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में कई स्तरों पर चुनौती दी है. क्योंकि यह उस काम से बहुत अलग है. जिससे मैं पहले जुड़ा रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह नया रंग पसंद आएगा. 9 दिसंबर को मारीच को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

तुषार कपूर, Naseeruddin Shah की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'Maarrich' का ट्रेलर हुआ आउट
तुषार कपूर, Naseeruddin Shah की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘Maarrich’ का ट्रेलर हुआ आउट

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

तुषार कपूर फिल्म (Maarrich) में ट्रेलर के बीच में अनीता हसनंदानी रेड्डी पति-पत्नी की लड़ाई में नजर आ रही हैं. तुषार फिल्म में एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई देंगे. ट्रेलर में एक अज्ञात अपराधी आता है जो शूटिंग के लिए तैयार हो रही एक मॉडल की हत्या कर देता है. तुषार ने एक पुलिस अधिकारी होने के नाते इस मामले की जांच शुरू की और हत्या के पीछे के अपराधी का पता लगाया है. यही नहीं पहले भी हत्या के कई मामले दर्ज हुए थे.

बता दें की, फिल्म में कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका में हैं. अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ के बाद निर्माता के रूप में ‘मारीच’ (Maarrich) तुषार कपूर की दूसरी फिल्म है. जिसका विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर हुआ था.

प्रोडक्शन हाउस तुषार एंटरटेनमेंट हाउस ने ट्रेलर साझा किया है

इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस तुषार एंटरटेनमेंट हाउस ने ट्रेलर साझा किया है. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है की, “2 क्रूर हत्याएं, 6 संदिग्ध और हत्यारे को खोजने के लिए एक निडर पुलिस! बुराई को पकड़ने का पीछा शुरू होता है. अभी #MaarrichTrailer देखें। 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में कैच द ईविल मारीच.”

प्रोडक्शन हाउस तुषार एंटरटेनमेंट हाउस ने ट्रेलर किया साझा…

इस बीच तुषार कपूर चार साल बाद ‘मारीच’ (Maarrich) के साथ बड़े पर्दे पर एक अभिनेता के रूप में वापसी कर रहे हैं. उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ के गाने ‘आंख मारे’ में अतिथि भूमिका में देखा गया था. उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू एकता कपूर की वेब सीरीज़ ‘बू सबकी फटेगी’ से किया था. जो ALT बालाजी पर स्ट्रीम हुई है. दूसरी ओर, नसीरुद्दीन शाह, अर्जुन कपूर के साथ एक आगामी डार्क कॉमेडी फिल्म ‘कुट्टे’ (Kuttey) में भी दिखाई देंगे. जो 5 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है.

मारीच ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित है. तुषार कपूर, नरेंद्र हिरावत और श्रेयांस हिरावत द्वारा निर्मित और गिरीश जौहर, प्रियांक वी जैन द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर 18 नवंबर को रिलीज किया गया है. ट्रेलर देखकर फिल्म काफी रहस्यमयी लग रही है. लंबे समय बाद इस स्टार की एक्शन, क्राइम और थ्रिलर जॉनर की फिल्म फैंस के लिए काफी रोमांचक है.

 

Leave a Reply