Kartik Aaryan की फिल्म Freddy का टीज़र हुआ आउट, डेंटिस्ट के रूप में आ रहें है नज़र कार्तिक

Kartik Aaryan: कार्तिक (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म थ्रिलर फ्रेडी का टीज़र सोमवार दोपहर को साझा किया गया था और यह निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आ रहा है.

टीजर में डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला नाम के एक डेंटिस्ट की कहानी दिखाई गई है. जिसका जीवन एक रहस्य है. टीज़र में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करैक्टर को एक शर्मीला, अकेला, ईमानदार, भोला, मासूम, घबराया हुआ, सच्चा, सचेत और उकसाने वाला दंत चिकित्सक (dentist) दिखाया गया है.

Kartik Aaryan इस बार अलग रूप में आएंगे नज़र

NDTV से मिली जानकारी के मुताबिक, भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब एक स्पाइन-चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर ‘फ्रेडी’ लेकर आ रहे हैं. सोमवार को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टीज़र को साझा किया. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है. जानकारी के लिए  बता दें की, बालाजी टेलीफिल्म्स, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Kartik Aaryan की फिल्म Freddy का टीज़र हुआ आउट, डेंटिस्ट के रूप में आ रहें है नज़र कार्तिक
Kartik Aaryan की फिल्म Freddy का टीज़र हुआ आउट, डेंटिस्ट के रूप में आ रहें है नज़र कार्तिक

टीजर में डेंटिस्ट फ्रेडी यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) खौफनाक मुस्कान से सबको चौंकाते नजर आ रहे हैं. जिससे साफ हो रहा है कि शायद वो साइको-किलर हैं. अपने करैक्टर के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए कार्तिक (Kartik Aaryan) कहा की, “फ्रेडी एक अलग पटकथा पहली बार मुझे अपने अंधेरे पक्ष का पता लगाने का मौका मिला है. मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुश हूं और फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं.”

दर्शक हो रहे कार्तिक के लुक से प्रभावित

इस फिल्म के टीजर में कार्तिक के किरदार की झलक ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. निर्देशक शशांक घोष ने भी फिल्म के बारे में और खुलासा किया है. निर्देशक शशांक घोष ने बताया की, “रोमांस, विश्वासघात से कैसे  एक साधारण आदमी असाधारण हो जाता है. यह फ्रेडी की कहानी है. फ्रेडी की शक्ति हर करैक्टर, सेट और बैकग्राउंड म्यूजिक का अविश्वसनीय लेखन है. इस तरह की दमदार फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन और अलाया एफ जैसे मजबूत अभिनेताओं की आवश्यकता थी.”

आगे उन्होंने कहा की, “मैं उनमें फ्रेडी और कैनाज़ को पाकर बहुत खुश हूं. फिल्म में कार्तिक आर्यन के करैक्टर को दर्शाकों ने पहले कभी नहीं देखा है. कार्तिक का यह लुक देखकर उनके होश उड़ जाएंगे. बालाजी टेलीफिल्म्स, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स और डिज्नी+ हॉटस्टार ने मुझे जो अवसर दिया है. उसके लिए मैं आभारी हूं, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी.”

अलाया भी कार्तिक के साथ आएंगी नज़र

कार्तिक आर्यन के साथ फ्रेडी में अलाया एफ भी नज़र आ रहीं है. अलाया एफ इसके पहले सैफ अली खान के साथ एक फिल्म में नज़र आई थी. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अलाया ने कहा की, “मैंने जैसे ही कहानी सुनी, मैं फ्रेडी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित थी. कैनाज़ मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार था.

आगे अलाया ने कहा की, किरदार में ढलने के लिए मुझे बहुत कुछ सीखना और छोड़ना पड़ा. मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूँ! इसने मुझे खुद के एक नए पक्ष का पता लगाने में भी सक्षम बनाया है. कार्तिक, शशांक सर और टीम के अन्य सभी सदस्यों के साथ, मुझे इससे बेहतर अनुभव नहीं हो सकता है. मैं बहुत खुश हूँ.”

 

Leave a Reply