Kartik Aaryan के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ 'Shehzada' का टीज़र

Kartik Aaryan: अपने 32वें जन्मदिन पर, अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शहजादा’ का पहला लुक साझा किया है. निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “कार्तिक एक शानदार और बारीक अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है. पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है.”

Kartik Aaryan की फिल्म के टीज़र को बहुत सराहा जा रहा है

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर टीज़र साझा किया है. उन्होंने इसे अपनी तरफ से जन्मदिन का तोहफा करार दिया. आज कार्तिक आर्यन अपना बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर फिल्म मेकर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म से उनके लुक को रिलीज कर कार्तिक आर्यन के फैन्स को बहुत बड़ा रिटर्न गिफ्ट दिया है.

वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक (Kartik Aaryan) ने लिखा, “जब बात फैमिली पर आए तो चर्चा नहीं करते. एक्शन करते हैं !! आपके #शहजादा की तरफ से एक बर्थडे गिफ्ट.”

निर्माता भूषण कुमार ने साझा की यह बातें

एक आधिकारिक बयान में, निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “कार्तिक (Kartik Aaryan) एक शानदार और बारीक अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है! पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है.”

Kartik Aaryan के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ 'Shehzada' का टीज़र
Kartik Aaryan के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ ‘Shehzada’ का टीज़र

अमन गिल ने यह कहा की, “कार्तिक के साथ काम करना एक सपना है. हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया. उनका व्यक्तित्व संक्रामक है. इसलिए हमने सोचा कि शहजादा के जन्मदिन को अपनी फिल्म के पहले लुक के साथ मनाने के लिए हमने उनके जन्मदिन के लिए यह एक प्यारी सी चीज की है.”

फिल्म में कृति सेनन भी नजर आएँगी

फिल्म में कार्तिक के अपोजिट ‘मिमी’ एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म के अन्य अभिनेताओं में मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित बोस रॉय और सचिन खेडेकर शामिल हैं. 59-सेकंड के टीज़र में 32 वर्षीय कार्तिक आर्यन को फिल्म में ‘बंटू’ के करैक्टर को चित्रित करते हुए दिखाया गया है. जो कई लोगों को असाधारण अंदाज में पीटता है.

बता दें की, भूल भुलैया 2 के रिलीज़ होने और साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने के साथ कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा साल रहा है. अभिनेता शहजादा और फ्रेडी सहित अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग में व्यस्त हैं. डायरेक्ट-टू-डिजिटल मार्ग लेते हुए, ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर, 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है. शहजादा अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमूलू का रीमेक है. यह एक मास ड्रामा है. जिसमें कॉमेडी के साथ एक्शन और ड्रामा भी है. रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं.

इस बीच, कार्तिक आर्यन ने अपने परिवार के साथ आधी रात को जन्मदिन मनाया. उसी से तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “हर जन्म में मैं आपकी कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा. जन्मदिन की प्यारी सरप्राइज के लिए धन्यवाद मम्मी- पापा, कटोरी और किकी.”

 

Leave a Reply