SRK की फिल्म Pathan का टीज़र हुआ आउट, सोशल मीडिया सेंसेशन बना किंग खान का लुक

Pathan: बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के प्रशंसक किंग खान के 57वें जन्मदिन पर आज सुबह रिलीज हुए पठान (Pathan) के टीजर को लेकर बहुत खुश हैं. पठान में चार साल से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी दिखेगी.

यह कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसकों को हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म पठान (Pathan) में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. पठान का टीज़र आखिरकार आज रिलीज़ हो गया.  और टीज़र रिलीज़ होते ही दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है.

Pathan के टीज़र रिलीज़ होते ही दर्शकों में दिखा उत्साह

पिंकविला से मिली जानकारी के मुताबिक, मेगास्टार शाहरुख खान के प्रशंसको को SRK के जन्मदिन पर एक बेहतरीन तोहफा मिला है. बता दें की, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान (Pathan) का टीज़र ड्रामा, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है. टीज़र से प्रशंसक काफी प्रभावित हुए और इसने फिल्म के लिए उनकी उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

 

SRK की फिल्म Pathan का टीज़र हुआ आउट, सोशल मीडिया सेंसेशन बना किंग खान का लुक
SRK की फिल्म Pathan का टीज़र हुआ आउट, सोशल मीडिया सेंसेशन बना किंग खान का लुक

अगर टीज़र (Pathan) की बात करें तो, टीजर की शुरुआत इसी वॉयसओवर से होती है, “आप पठान के बारे में क्या जानते हैं?” वैसे आवाज काफी कुछ दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया जैसी लगती है. वॉयसओवर के बाद शाहरुख खान का परिचय धमाकेदार तरीके से होता है. टीज़र में अद्भुत फाइट सीन हैं.

SRK ने भी शेयर किया टीज़र

टीज़र को साझा करते हुए, शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा की, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिये (अपनी सीट बेल्ट बांधें) पठान टीज़र आउट! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़े पर्दे पर केवल YRF50 के साथ पठान का जश्न मनाएं. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.”

जानकारी के लिए  बता दें की, पठान शाहरुख और दीपिका पादुकोण का चौथा प्रोजेक्ट है. दीपिका पादुकोण ने 2007 की फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की और फिर उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में SRK के साथ काम किया है. तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. यह पहली बार है जब जॉन अब्राहम और शाहरुख स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है. फिल्म को अभी से खूब सुर्खियाँ मिल रही हैं.

इस तरह किंग खान ने अपने फैन्स के साथ मनाया अपना जन्मदिन

अगर किंग खान के जन्मदिन की बात करें तो, शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए और कल उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर सुपरस्टार को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं देने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई थी. काले रंग के कपड़े पहने शाहरुख ने बेटे अबराम खान के साथ अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया.

वैसे तो शाहरुख के घर के बाहर प्रशंसकों का इकट्ठा होना कई वर्षों से एक रस्म है. यह पिछले दो वर्षों में कोविड -19 महामारी के कारण नहीं हो सका. ओम शांति ओम अभिनेता ने कल रात मन्नत में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया है.

 

One thought on “SRK की फिल्म Pathan का Teaser Out, कुर्सी की पेटी लीजिये बांध”

Leave a Reply