Gandhi Godse Ek Yudh का टीज़र हुआ आउट, टीज़र को देखकर खड़े हुए रौंगटे

Gandhi Godse Ek Yudh: नए साल की शुरुआत में, प्रशंसित फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी, जो अपनी अगली फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ (Gandhi Godse Ek Yudh) के साथ तैयार हैं. उन्होंने 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों (Gandhi Godse Ek Yudh) में से एक का टीज़र रिलीज़ कर दिया है.

Gandhi Godse Ek Yudh के टीज़र को लेकर लोग हुए उत्साहित

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, नए साल के सरप्राइज में गांधी गोडसे-एक युद्ध (Gandhi Godse Ek Yudh) के निर्माताओं ने आखिरकार सोमवार, 2 जनवरी को आगामी फिल्म के टीज़र को रिलीज़ किया गया है. राजकुमार संतोषी फिल्म को 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में से एक है.

इसकी (Gandhi Godse Ek Yudh) कहानी एक कल्पना के इर्द-गिर्द घूमती है. एक कहानी जिसमें महात्मा गांधी एक हत्या के प्रयास से बच जाते हैं. और बाद में जेल में नाथूराम गोडसे से मिलते हैं. उनकी बातचीत से दोनों के बीच गरमागरम बहस छिड़ जाती है. टीजर में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे (Gandhi Godse Ek Yudh) के बीच वैचारिक जंग को दिखाया गया है.

26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह एपिक फिल्म

यह फिल्म 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें 2016 की फिल्म गांधीजी माय मेंटर के बाद दूसरी बार महात्मा गांधी के रूप में अनुभवी अभिनेता दीपक अंतानी को दिखाया जाएगा.

Gandhi Godse Ek Yudh का टीज़र हुआ आउट, टीज़र को देखकर खड़े हुए रौंगटे
Gandhi Godse Ek Yudh का टीज़र हुआ आउट, टीज़र को देखकर खड़े हुए रौंगटे

और राजकुमार संतोषी निर्देशित इस फिल्म (Gandhi Godse Ek Yudh) में चिन्मय मंडलेकर नाथूराम गोडसे की भूमिका निभाते नजर आएंगे. चिन्मय ने विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स में फारूक मलिक बिट्टा के रूप में जनता को प्रभावित किया था.

फिल्म निर्माता की बेटी तनीषा संतोषी भी आएंगी नज़र

इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्माता की बेटी तनीषा संतोषी ने टीज़र को कैप्शन के साथ साझा किया है. और कहा है की, “वॉर बिगिन्स! (हिंदी में लिखित). टीज़र अब बाहर! इस गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में #GandhiGodseEkYudh देखें!”

तनीषा संतोषी ने अपने पिता की वापसी वाली फिल्म में अभिनय किया है. 1947-48 के स्वतंत्रता के बाद के भारत में सेट की गई फिल्म का टीज़र, नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी के बीच विचारधाराओं के युद्ध को दर्शाया गया है.

फिल्म में ये लोग आएंगे नज़र

दीपक अंतानी, चिन्मय मांडलेकर, आरिफ जकारिया और पवन चोपड़ा जैसे अभिनेता भारत के राजनीतिक इतिहास की प्रमुख शख्सियतों को चित्रित करेंगे. हाल ही में तनीषा ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में तनीषा को पीले दुपट्टे के साथ प्रिंटेड नारंगी सूट पहने देखा जा सकता है. वह अपने एथनिक लुक को ‘बिंदी’ से कंप्लीट करती हैं.

‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ (Gandhi Godse Ek Yudh) फिल्म निर्माता की कल्पना के भारत में स्थापित है. स्ताद एआर रहमान द्वारा रचित संगीत के साथ, मनीला संतोषी द्वारा निर्मित फिल्म गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इस फिल्म के साथ होगा क्लैश

संतोषी का आखिरी निर्देशन शाहिद कपूर और इलियाना डिक्रूज-स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ – 2013 में स्क्रीन पर हिट हुआ और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

मनीला संतोषी द्वारा निर्मित, गांधी गोडसे एक युद्ध राजकुमार संतोषी के साथ असगर वजाहत द्वारा लिखित है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान के साथ भिड़ने के लिए तैयार है.

Leave a Reply