Drishyam 2 से जारी हुआ Tabu का फर्स्ट लुक, बढ़ेगी विजय सलगांवकर की मुश्‍क‍िलें

Drishyam 2: ‘दृश्यम’ निर्माताओं ने बुधवार को अभिनेता तब्बू का पहला लुक जारी किया है. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इसके पहले पार्ट ने देशभर में खूब धमाल मचाया था.

Drishyam 2 के लिए दर्शकों में है उत्साह

नवभारत टाइम्स से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘दृश्यम’ (Drishyam 2) के टीज़र के आने के करने के बाद, निर्माताओं ने बुधवार को अभिनेता तब्बू का पहला लुक जारी किया. पोस्टर में, तब्बू इंटेंस लग रही है क्योंकि वह सीधे कैमरे में दो पुलिसकर्मियों के साथ खड़ी है. फिल्म में, तब्बू एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती है जो अपने बेटे की मौत के बारे में सच्चाई की जांच करता है. तब्बू के लुक को साझा करते हुए.

अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, “कहा था ना, वो इतनी जल्दी हमरा पीचा नहीं चुनने वाले वो फिर आएंगे. #Drishyam 2.”

अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म में इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. और यह (Drishyam 2) 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है. यह एक रीमेक है. 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म आई थी.

जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे. इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था. जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी. 2015 की हिट फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय के विजय के करैक्टर ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था.

Drishyam 2 से जारी हुआ Tabu का फर्स्ट लुक, बढ़ेगी विजय सलगांवकर की मुश्‍क‍िलें
Drishyam 2 से जारी हुआ Tabu का फर्स्ट लुक, बढ़ेगी विजय सलगांवकर की मुश्‍क‍िलें

जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक सोची समझी योजना थी. अजय पर्दे पर अपने सबसे दिलचस्प किरदारों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर बने रहेंगे. कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है.

टीज़र हो चुगा है रिलीज़

फिल्म का टीज़र 29 सितंबर को जारी किया गया था. जिसमें निर्माताओं ने ‘दृश्यम’ की कुछ क्लिपिंग साझा की. जिसमें विजय सलगांवकर (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) और उनके परिवार की रहस्यमयी कहानी दिखाई गई है. टीज़र के अंत में, अजय देवगन के करैक्टर को कुछ कन्फेस करते हुए दिखाया गया है. जिसने दर्शकों को और अधिक आकर्षित किया है.

‘दृश्यम’ फिल्म की कहानी विजय के परिवार के इर्द-गिर्द घूम रही थी. जिसकी बेटी ने गलती से एक पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या कर दी थी. आगे मामले की जांच की जा रही थी. विजय ने अपने परिवार की रक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. कहानी का सस्पेंस भी दर्शकों को काफी पसंद आया था.

अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीज़र भी शेयर किया था. अजय देवगन की एक्टिंग को दृश्यम में खूब सराहा गया है. इसके नेक्स्ट पार्ट का इंतज़ार सब ही को बेसब्री से है. फिल्म 18 नवंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी. माना जा रहा है की यह बॉलीवुड का नया जन्म भी कहलाएगा. क्योंकि इस वक्त बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों का बहिष्कार (Boycott) हो रहा था.

 

Leave a Reply