Sushmita Sen: IPLफाउंडर ललित मोदी से शादी करने जा रहीं बॉलीवुड क्वीन सुष्मिता सेन

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफ़ी शांत रहतीं हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर कल से तहलका मचा हुआ है. ललित मोदी (Lalit Modi) ने जब से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की है तब से ये ख़बर सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है. दोनों के रिश्ते को लेकर बॉलीवुड स्टार से लेकर फैन्स कर रहे ऐसे रियेक्ट.

शादी के बंधन में बंध जाएँगी सुष्मिता

IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) ने कल ट्विटर पर अपने और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिलेशनशिप को पब्लिकलि एक्सेप्ट कर लिया है. ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ ट्विटर पर  रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है. ललित मोदी के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें नई शुरुआत की बधाई दी है. इस ख़बर से सुष्मिता के फैन्स भी काफी खुश नज़र आ रहें हैं.

बता दें की, हाल ही में IPL फाउंडर ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ की कल से ललित मोदी का ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने 27 अप्रैल 2013 हो एक ट्वीट किया था. सुष्मिता सेन को टैग करके कहा था की, “reply my sms”

रणवीर सिंह ने किया ऐसे रियेक्ट

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन ललित मोदी (Lalit Modi) से पहले रोहमन शॉल को डेट कर चुकी हैं. 6 महीने पहले ही दोनों को ब्रेकअप हुआ था. बता दें की, ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर की ख़बरें पहले भी सामने आई थी. लेकिन कभी भी सुष्मिता ने इन ख़बरों पर रियेक्ट नहीं किया था. ललित मोदी के ऑफिसियल अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड से उनको खूब बधाईयाँ मिल रहीं हैं.

ललित मोदी की instagram पोस्ट पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया है. उन्होंने ने लव और नज़र का एमोजी बनाया है. जिसको फैन्स खूब पसंद कर रहें हैं. बता दें की सुष्मिता सेन की दो बेटियां और एक बेटा भी हैं. सुष्मिता ने रिनी सेन को 24 साल की उम्र में गोद लिया था. इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अलीसा सेन को गोद लिया था. हालाँकि, उन्होंने कभी शादी नहीं की लेकिन बच्चों के साथ एक परिवार बसाया और उनकी जिम्मेदारी आगे बढ़कर निभाई.

वसुंधरा राजे के साथ भी ललित मोदी के रिश्ते की आई थी ख़बरें

बता दें की,  ललित मोदी का विवादों से पुराना नाता रहा है. वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के शासन काल में ललित मोदी सुपर सीएम कहा जाता था. जानकारी के लिए बता दें की वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) राजस्थान की मुख्यमंत्री रह चुगी हैं. कांग्रेस ने ललित मोदी और वसुंधरा राजे के संबंधों के बारे में खुलासा किया था. ललित मोदी और वसुंधरा राजे के रिश्ते की चर्चा का परिणाम यह हुआ कि 2008 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार हुई और वसुंधरा राजे की मुख्यमंत्री पद से विदाई हो गई.

ANI की ख़बर के मुताबिक, 1990 के दशक में वसुंधरा राजे और ललित मोदी की पहली मुलाकात हुई थी. इसके साथ ही वसुंधरा राजे के सीएम (CM) बनने पर सुपर सीएम बनने के रूप में मशहूर हुए थे. लेकिन फ़िलहाल तो अब ललित मोदी सुष्मिता सेन को डेट कर रहें हैं और जल्दि ही उनसे शादी भी करने वाले हैं.

 

Leave a Reply