Spicejet: दिल्ली जा रहे विमान में हुआ बड़ा हादसा उड़ान के वक्त लगी भीषण आगा

स्पाइस जेट(Spicejet) के विमान में आग लग गई है. मिली जानकारी के मुताबिक पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी इस स्पाइस जेट(Spicejet) विमान ने. राहत की ख़बर ये है की विमान में कई यात्री सवार थे लेकिन, बताया जा रहा है कि विमान की पटना(Patna) एयरपोर्ट पर फिर से सुरक्षित लैंडिंग हो गई.

आग से सहमे यात्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार(Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में स्पाइस जेट के विमान की इमरजेंसी (SpiceJet flight Emergency Landing) लैंडिंग हुई है. SpiceJet की यह फ्लाइट पटना से दिल्ली(Delhi) के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान भरते ही विमान के इंजन से धुआं निकलने लगा. अंदर बैठे सभी यात्री घबरा गए. स्पाइस जेट(Spicejet) के विमान में 185 यात्री थे.

बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में आग लगी है. आग की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड(Alert Mode) पर आ गया.  विमान की लैंडिंग होने के बाद यात्रियों को विमान से बाहर निकाला जा रहा है. स्पाइस जेट(Spicejet) की उड़ान संख्या 723 को पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग कराया गया. उड़ान भरते ही विमान के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई थी.

आधा घंटा हुआ था विमान को उड़ान भरे

मिली जानकारी के मुताबिक, विमान ने 12 बजे उड़ान भरी थी और 12 बजकर 30 मिनट पर इसकी सेफ लैंडिंग कराई गई. विमान में कुल 185 लोग सवार थे. बता दें की, विमान के उड़ान भरते ही इंजन में आग लग गयी थी. आग लगने के बाद तेज़ धमाका भी हुई. स्थाई निवासियों ने ये धमाका सुना और बाहर आके देखा तो प्लेन धू धू कर जल रहा था.

अफरातफरी देख कर पायलट को जानकारी मिली, तब पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल(Air Traffic Control) से लैंडिंग की इजाजत माँगी. इजाजत मिलते ही पायलट ने सेफ लैंडिंग करा कर सभी यात्रियों की जान बचा ली. लेकिन अभी भी लोगो में डर का मौहोल है.

विमान में लगी आग…

Leave a Reply

Your email address will not be published.