Ranveer Singh की फिल्म Cirkus की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन हो रही रिलीज़

Ranveer Singh: रोहित शेट्टी की सर्कस की शूटिंग में व्यस्त रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से एक तस्वीर के साथ रैप की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा की है.

Ranveer Singh के साथ ये स्टार्स आएंगे नज़र

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 2020 में रोहित शेट्टी के साथ सर्कस की शूटिंग शुरू की थी. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपडेट किया कि फिल्म की शूटिंग आखिरकार खत्म हो गई है. रणवीर (Ranveer Singh) ने सर्कस के सेट से निर्देशक रोहित और वरुण शर्मा के साथ एक पोस्ट साझा किया है.

बता दें की हाल ही में रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन से अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए एक खुलासा किया था. उन्होंने एक अनदेखी तस्वीर के साथ सर्कस पर पूजा हेगड़े के साथ काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया था. अभिनेता ने अपनी एनर्जी के लिए करण जौहर को भी श्रेय दिया, और कहा ‘भगवान करण जैसा दोस्त सबको दे.’

अभिनेता (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर लिखा है और फिल्म के सेट से पोस्ट किया है की, “शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू! मास-तेर फिल्ममेकर के मास-टेर प्लान्स!!! बुआहाहाहाहा!” वरुण शर्मा, जिन्होंने रणवीर और रोहित के साथ फ्रेम भी साझा किया है.

रणवीर सिंह ने साझा की पोस्ट…

जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े भी हैं फिल्म का अहम हिस्सा

बता दें की, इसके पहले 19 सितंबर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सर्कस टीम के साथ एक कैंडिड फोटो शेयर की थी. अभिनेता को निर्देशक रोहित शेट्टी और कॉमेडी किंग, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, वरुण शर्मा और सिद्धार्थ जाधव के साथ पोज़ देते देखा गया था.

Ranveer Singh की फिल्म Cirkus की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन हो रही रिलीज़
Ranveer Singh की फिल्म Cirkus की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन हो रही रिलीज़

जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा था की, ‘कॉमेडी के बादशाह!!! #Cirkus इस क्रिसमस!!! @itsrohitshetty @iam_johnylever @imsanjaimishra @fukravarun @ siddharth23oct #lol #rofl #lmao.” जॉनी लीवर ने उसी फ्रेम से अलग तस्वीर भी पोस्ट की थी.

सुर्ख़ियों में छाई हैं पूजा

पूजा हेगड़े इन दिनों खूब सुर्खियाँ बटोर रहीं हैं. सर्कस की स्टार कास्ट पूजा हेगड़े के अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ चैट करने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में सलमान खान की किसी का भाई किसी की कान और रणवीर सिंह के साथ सर्कस के बारे में बात की थी.

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और निर्मित, पीरियड-कॉमेडी ड्रामा में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दीपिका पादुकोण और अजय देवगन की फिल्म में कैमियो अपीयरेंस है. यह फिल्म संजीव कुमार और देवेन वर्मा अभिनीत प्रतिष्ठित 1982 की फिल्म अंगूर पर आधारित है. सिर्कस 23 दिसंबर, 2022 को क्रिसमस में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

रणवीर की यह फिल्म भी आ रही बड़े पर्दे पर

इस बीच, रणवीर सिंह की किट में एक और फिल्म है जो अगले साल रिलीज होगी. यह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं और जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया था. करण की पोस्ट को फिर से साझा करते हुए, रणवीर ने इसे कैप्शन दिया था की, “मेरा दिल उत्साह और कृतज्ञता से भर गया है. #RockyAurRaniKiPremKahani 28 अप्रैल, 2023 को आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!”

 

One thought on “Ranveer Singh की फिल्म Cirkus की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन हो रही रिलीज़”

Leave a Reply