September 29, 2022
Shehnaz Gill: शहनाज गिल ने मारी एक और बाज़ी, संजय दत्त के साथ करेंगी फिल्म

Shehnaz Gill: शहनाज गिल ने मारी एक और बाज़ी, संजय दत्त के साथ करेंगी फिल्म

Spread the love

Shehnaz Gill: बिग बॉस (Big Boss) के बाद से फेमस हुई शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को लगातार सफलता मिलती जा रही है. इन दिनों शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं हैं. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के बाद अब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल को एक और फिल्म मिलने की खबर सामने आई है. फैन्स में भी दिख रहा है उत्साह.

लगातार फ़िल्में मिल रही शहनाज गिल को

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में बिजी हैं. इसी बीच ऐक्ट्रेस को मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ स्पॉट किया गया. बता दें की, इस फिल्म की  शूटिंग करने के लिए उन्हें अमेरिका (America) जाना होगा. बता दें की, वह (Shehnaz Gill) पिंक ड्रेस में नजर आईं और फैंस ने उनका वेलकम करते हुए उन पर फूल बरसाए.

बता दें की, शहनाज गिल के ऊपर जब फैंस ने गुलाब बरसाए तो पापाराजी ने खूबसूरत तस्वीरें खींचीं. बॉलीवुड की रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज गिल ने पापाराजी के साथ बातचीत में कहा, “मैं तो चली अमेरिका संजू बाबा के साथ.” शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी लगभग सभी विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होतीं हैं.
हालही, में शहनाज़ का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के गाने ‘किताबें बहुत सी'(Kitaben Bahut Si) पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक किसी भी पोस्ट को अपने अकाउंट से शेयर करने के लिए शहनाज 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

शहनाज गिल को किया गया था ट्रोल

वैसे तो शहनाज़ गिल को बिग बॉस से ही सफलता मिली है. बता दें की, बिग बॉस से ही सलमान खान ने उन्हें पंजाब की कटरीना कहकर बुलाना शुरू कर दिया था. देखते ही देखते वो सबकी फेवरेट हो गयीं. बता दें की, शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी में पहली बार रैम्प वॉक (Ramp Walk) किया और बीते दिनों ही उन्होंने उमंग (Umang) 2022 के दौरान पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस भी दी थी.

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज़ गिल को समय-समय पर ट्रोल्स भी किया जाता है. हालही में शहनाज गिल को इस वजह से ट्रोल किया गया था कि क्योंकि पार्टी से निकलते वक्त उन्होंने सलमान खान को गले लगाकर किस कर लिया था. हालाँकि इस पर शहनाज़ ने कोई सफाई नहीं दी थी. ट्रोलर ने तो यहाँ तक ये भी कह दिया था की शहनाज़ अब अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गयीं हैं.
शहनाज़ गिल काफी समय से पंजाबी इंडस्ट्री में हैं. पंजाब में एक छोटी सी जगह से आई शहनाज़ ने आज एक बड़ा नाम बना लिया है. बता दें की, शहनाज गिल बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते के 4.5 लाख रुपये चार्ज करती थीं. ये उनकी पॉपुलैरिटी की शुरुवात थी. शहनाज गिल के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स 11.5 मिलियन के करीब है. शहनाज को लग्जरी कारों का काफी शौक हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कार कलेक्शन में दो करोड़ रुपये की Mercedes-Benz S-Class, 1.2 करोड़ रुपये की Jaguar XJ और 65 लाख रुपये की Range Rover मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.