September 25, 2022
Shamshera Box Office: बॉलीवुड की और फिल्म की हालत हुई खस्ता, शमशेरा का 4 दिन ये रहा कलेक्शन

Shamshera Box Office: बॉलीवुड की और फिल्म की हालत हुई खस्ता, शमशेरा का 4 दिन ये रहा कलेक्शन

Spread the love

Shamshera Box Office: रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा‘ से कई कयास लगाए जा रहे थे. रणबीर कपूर ने बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है. इसके साथ ही इस वक़्त बॉलीवुड की हालत खस्ता चल रही है.

वहीँ अब ‘शमशेरा‘ भी फ्लॉप होने के कगार पर खड़ी है. यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘शमशेरा‘ भारी भरकम बजट में बनी थी. एडवांस बुकिंग के नतीजे देखने के बाद से फिल्म को लेकर आशंकाएं जताई जाने लगी थीं और ऐसा माना जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो जाएगी.

बॉलीवुड को एक और झटका

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘शमशेरा‘ बॉक्स ऑफिस (Shamshera Box Office) पर धड़ाम होते नज़र आ रही है. बेकार फर्स्‍ट वीकेंड के बाद अब पहले सोमवार को फिल्‍म की कमाई 71 परसेंट तक गिर गई है.

जारी आंकड़ों के मुताबिक, ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली ‘शमशेरा’ ने चौथे दिन महज 2.85 करोड़ रुपये का बिजनस किया है. ‘शमशेरा‘ का बजट 250 करोड़ रूपये था. जिसके कारण इस फिल्म से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई थीं.

मशहूर बॉलीवुड क्रिटिक KRK ने बताया शमशेरा का बॉक्स ऑफिस हाल –

‘शमशेरा‘ बॉक्स ऑफिस (Shamshera Box Office) पर अगली सबसे बड़ी हिट मानी जा रही थी. बता दें की, बॉलीवुड की फिल्मों की हालात काफ़ी ख़स्ता चल रही है. अब लोग साउथ सिनेमा की फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद कर रहें हैं. RRR और KGF चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे और 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

‘शमशेरा‘ बॉक्स ऑफिस (Shamshera Box Office) पर बुरी तरह पिटती नज़र आ रही है. अब ये हो गई है की फिल्म अपने बजट में से 60 करोड़ के आंकड़े को भी छू ले तो चमत्कार माना जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें की, ‘संजू’ की रिलीज के चार साल बाद Shamshera से रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) ने पर्दे पर वापस की है. फिल्‍म में वह डबल रोल में हैं. साथ में संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं.

कहानी में फेल हो गई शमशेरा

बता दें की, फिल्म में रणबीर कपूर की तारीफ हो रही है. लेकिन बताया जा रहा है की, फिल्म कहानी से मात खा गई है. शमशेरा को समीक्षकों के खराब रिव्यूज मिले थे और सिनेमाघरों तक यह दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रही. अगले शुक्रवार को अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम स्टारर ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ रिलीज होने वाली है. जिसके बाद शमशेरा बिलकुल ही सिनेमा घरों से उतर जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें की, यह फिल्‍म देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की सुपरस्टार कंगना रानौत की फिल्म भी मात कहा चुगी है. उनकी फिल्म धाकड़ से कई उम्मीदें थीं लेकिन वो भी बुरी तरह पिटी. इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ने भी कुछ खास कमाल नहीं किया. जिसके बाद से निर्माताओं की चिंता बॉलीवुड की कास्टिंग को लेकर बढ़ गई है.

वैसे बता दें की, रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को लेकर लोगों में काफी सेंसेशन बना हुआ है. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है. ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में सबसे ज्यादा हाइप अलिया और रणबीर की जोड़ी को लेकर है. दोनों कपल पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहें है की, ये फिल्म शायद बॉलीवुड के लिए सहारा साबित हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.