Shabaash Mithu: तापसी पन्नू की फिल्म Shabaash Mithu बटोर रहीं खूब सुर्खियाँ

Shabaash Mithu: शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल लंबे करियर और कई रिकॉर्ड बनाने वाली मिताली राज( Mithali Raj )को आज दुनियाभर की लड़कियां प्रेरणा मानती हैं और उनकी तरह बनना चाहती हैं. ये फिल्म उन्ही पर आधारित है.

शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की मच अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू'(Shabaash Mithu) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म में तापसी(Taapsee Pannu) पूर्व महिला क्रिकेटर मिताली राज( Mithali Raj ) की भूमिका में हैं, जिसमें उनके मुश्किल वक्त से लेकर सफलता तक की कहानी कैद की गई है. लोग उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है.  ट्रेलर में तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की शानदार झलक देखनें को मिलेगी. ट्रेलर में हमें ‘नज़रिया बदलो, खेल बदल गया’ का संदेश मिल रहा है. मिताली( Mithali Raj ) के किरदार में तापसी पूरी तरह डूबी नजर आ रही हैं और दमदार ऐक्टिंग से छा गई हैं.

तापसी पन्नू की हो रही तारीफ

‘शाबाश मिट्ठू'(Shabaash Mithu) का ट्रेलर रिलीज़ होते ही तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की तारीफों के पुल बांध दिए हैं लोगों ने. तापसी(Taapsee Pannu) ने खुद को रोल में ढालने के लिए जमकर मेहनत की है. श्रीजीत मुखर्जी( Srijit Mukherji)के निर्देशन में बनी फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रिया अवन ने लिखा है और इसे वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म की कहानी काफ़ी इमोशनल है. कई बार परेशान किया जाता है और उनका मजाक उड़ाया जाता है, लेकिन मिट्ठू कभी हार नहीं मानती और अपनों के खिलाफ डटकर खड़ी हो जाती हैं. ट्रेलर से ही हमें पता चल रहा है कि फिल्म का निर्देशन कितना शानदार हुआ है.

 

 

Leave a Reply