Samantha Ruth Prabhu की फिल्म 'शाकुंतलम' 4 नवंबर को सिनेमा घरों में देगी दस्तक

Samantha Ruth Prabhu: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस की इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam)  हैं. जिसकी रिलीज जेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है. सामंथा की ये फिल्म 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है.

शाकुंतलम के लिए सोशल मीडिया पर अभी से लोगों के बीच है हलचल

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी पौराणिक रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज की तारीख का एलान किया है. इंस्टाग्राम पर लिखते हुए, एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने मोशन पोस्टर को साझा किया. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “चार नवंबर 2022 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में #EpicLoveStory #Shaakuntalam का गवाह बनें!

गुनशेखर द्वारा अभिनीत, फिल्म स्टार दक्षिण अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और देव मोहन मुख्य भूमिकाओं में हैं. 4 नवंबर, 2022 को यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार हैं.

बता दें की, ‘शाकुंतलम’ की कहानी महाभारत के शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसकी भूमिका सामंथा और देव मोहन ने निभाई है. फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में सामने आया और दर्शक देखते ही उसकी तारीफ करने लगे. इस आगामी पौराणिक नाटक को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह उच्चतम स्तर तक पहुंच गया है.

सामंथा रूथ प्रभु और देव मोहन के अलावा ऐसी है स्टार कास्ट

बता दें की, सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और देव मोहन के अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर कबीर बेदी, डॉ एम मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और जिशु सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

मोशन पोस्टर के आने के तुरंत बाद, फैन्स के बीच एक खुशी की लहर देखी गई. सामंथा रूथ प्रभु को न सिर्फ साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी एक दमदार एक्ट्रेस माना जाता है. सामंथा रूथ प्रभु उन अभिनेत्रियों में से हैं जो सिर्फ एक डांस सांग के करोड़ों रूपये फीस लेती हैं. सामंथा रूथ प्रभु की फैन फोल्लोविंग भी काफ़ी स्ट्रोंग है.

इन फिल्मो का हिस्सा होने वाली हैं सामंथा

इस बीच, सामंथा एक आगामी फिक्शन थ्रिलर पैन-इंडिया फिल्म ‘यशोदा’ में भी दिखाई देंगी. और एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘खुसी’ में अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी. जो 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इसके अलावा वह ऐमजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा अभिनीत, सीरीज को हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ का रीमेक कहा जा रहा है.

ऐसे मिली हिंदी बेल्ट में सामंथा को पहचान

बॉलीवुड में सामंथा रूथ प्रभु को पहचान ऐमजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज फैमिली मैन 2 से मिली थी. उसके बाद से सामंथा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. हाल ही में सामंथा कारण जोहर के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो Koffee with Karan  सीजन 7 में भी नज़र आ चुगी हैं.

सामंथा को उनके तलाक के समय काफ़ी ट्रोल किया गया था. उस वक़्त दर्शकों का कहना था की सामंथा ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए तलाक लिए है. लेकिन बाद में अपने तलाक की वजह सामंथा ने खुल कर लोगों से साझा की थी और अपील की थी लोग उनकी परेशानी को समझे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.