Salman Khan: सलमान खान की फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में होंगी साउथ की एक्ट्रेस

Salman Khan: सलमान खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नो एंट्री 2’ की तैयारी में जुट गए हैं. हालाँकि, ये बात तो किसी से छुपी नहीं है की साउथ की फ़िल्में इन दिनों कैसे लोगो के दिलों दिमाग में राज़ कर रहीं हैं. सलमान खान(Salman Khan) ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके बद वो ‘नो एंट्री 2’ की तैयारी में जुट गए हैं.

कौन होंगी सलमान की फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस

इन दिनों बॉलीवुड(Bollywood) और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री(South film industry) के बीच की दूरियां तेजी से कम होती नजर आ रही हैं. साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के प्रति दर्शकों का क्रेज देखते हुए कई साउथ एक्‍टर-एक्‍ट्रेस को बॉलीवुड फिल्‍मों के ऑफर मिल रहे हैं. कई बड़े साउथ स्‍टार्स बॉलीवुड(Bollywood) डेब्‍यू को तैयार हैं. बॉलीवुड रिपोर्ट की मानें तो, सलमान खान(Salman Khan) एक बार फिर बड़े पर्दे पर प्रेम नाम के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

सलमान खान(Salman Khan) सुपरस्टार साल 2005 में आई अपनी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में एक बार फिर प्रेम बने नजर आने वाले हैं. कई रिपोर्टों के अनुसारअनिल कपूर(Anil Kapoor) और फरदीन खान(Fardeen Khan) भी सीक्वल के लिए दबंग(Dabang) स्टार के साथ फिर से जुड़ेंगे. बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के अनुसार रश्मिका मंदाना, सामंथा रूथ प्रभु, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया जैसे बड़े नामों को ‘नो एंट्री 2’ का हिस्सा माना जा रहा है.

रश्मिका बॉलीवुड में बना रहीं नाम

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना बॉलीवुड  में तेज़ी से अपना नाम बना रहीं हैं. बॉलीवुड रिपोर्ट की माने तो रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) के नाम को सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में ज्यादा वरीयता दी जा रही है. हालाँकि, इस फिल्म में लगभग 10 अदाकराएं नजर आएंगी. 

ये बात को किसी से छुपी नहीं है की, बॉक्स ऑफिस पर भी साउथ मूवीज सबसे ज्यादा कमाई कर रही हैं वहीं बॉलीवुड फिल्में एक के बाद पीटती चली जा रही हैं. जिसे देखते हुए फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों में साउथ एक्टर्स की एंट्री करा रहे है.

 

One thought on “Salman Khan: सलमान खान की फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में होंगी साउथ की एक्ट्रेस”

Leave a Reply