Salman Khan मना रहे अपना 57 वां बर्थडे, 30 साल से भी ज्यादा फ़िल्मी इंडस्ट्री में उनका वक़्त हुआ पूरा

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) जिन्हें प्यार से भाईजान कहा जाता है. आज 27 दिसंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता की बहन अर्पिता खान शर्मा ने मुंबई में अपने आवास पर अपने प्यारे भाई के लिए एक पार्टी का आयोजन किया है. सलमान (Salman Khan) को इस दिन ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने देखा गया. उनके दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान बीती रात पार्टी में शामिल हुए और दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए हैं.

Salman Khan मना रहे हैं 57 वां बर्थडे

NDTV से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान और सलमान खान दशकों से दोस्त हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने सोमवार को मुंबई में स्टार-स्टडेड मिडनाइट बैश के साथ अपना जन्मदिन मनाया है. शाहरुख खान भी अभिनेता सलमान खान के साथ शामिल हुए.

पार्टी में शाहरुख और सलमान (Salman Khan) की मुलाकात के वीडियो और तस्वीरें और सलमान को गर्मजोशी से गले लगाते हुए शाहरुख ऑनलाइन साझा किए गए हैं. प्रशंसकों को उनकी मधुर बातचीत पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

सलमान खान और शाहरुख़ खान साथ आए नज़र…

कुछ ने इसे सलमान (Salman Khan) की जन्मदिन की पार्टी का मुख्य आकर्षण बताया है. अभिनेता 27 दिसंबर को 57 साल के हो गए हैं. सलमान खान के बर्थडे बैश में यूलिया वंतूर और तब्बू काले रंग के ऑउटफिट में नजर आईं थीं.

Salman Khan के बर्थडे में ये लोग हुए थे शामिल

सलमान खान के बर्थडे बैश में जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी सहित कई हस्तियां शामिल हुईं हैं. बताया जा रहा है की, सलमान ने अपनी बहन अर्पिता खान की बेटी आयत शर्मा के साथ एक साथ पार्टी की.

आयत शर्मा अभिनेता सलमान खान के साथ अपना जन्मदिन साझा करती है. और मंगलवार को तीन साल की हो गई हैं बता दें की, पूजा हेगड़े, कार्तिक आर्यन, सुनील शेट्टी, तब्बू, संगीता बिजलानी सहित कई सेलेब्स है जिन्होंने सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत की हैं.

Salman Khan मना रहे अपना 57 वां बर्थडे, 30 साल से भी ज्यादा फ़िल्मी इंडस्ट्री में उनका वक़्त हुआ पूरा
Salman Khan मना रहे अपना 57 वां बर्थडे, 30 साल से भी ज्यादा फ़िल्मी इंडस्ट्री में उनका वक़्त हुआ पूरा

1988 में सलमान ने अपने करियर की शुरुवात की थी

सलमान खान ने 1988 में बीवी हो तो ऐसी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उसी वर्ष जब शाहरुख को अपने शो फौजी के साथ टीवी पर प्रसिद्धि मिली थी. सलमान को अगले साल मैंने प्यार किया के साथ बड़ी बॉलीवुड में सफलता मिली थी.

जब शाहरुख ने 1992 में दीवाना से डेब्यू किया, तब तक सलमान पहले से ही एक स्थापित स्टार बन चुके थे. 90 और 2000 के दशक के दौरान वे आसानी से उद्योग में सबसे भरोसेमंद पुरुष अभिनेता थे. फिर भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष के बावजूद वे दोस्त थे.

सलमान भी शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म पठान में दिखाई देंगे

शाहरुख और सलमान कथित तौर पर पूर्व की आगामी रिलीज पठान में एक बार फिर साथ दिखाई देने वाले हैं. सलमान कथित तौर पर फिल्म में एक कैमियो में दिखाई देंगे. शाहरुख के साथ सलमान की फिल्म टाइगर 3 में बाद में 2023 में दिखाई देंगे.

सलमान खान के जीवन से जुड़े किया अहम किस्से हैं. बता दें की, यह 1991 की फिल्म साजन की शूटिंग के दौरान उनके खाने के बारे में है. कम ही लोग जानते हैं कि सलमान उस समय वजन बढ़ाने के लिए 25-30 रोटियां खाते थे.

उन्होंने अपनी डाइट में राजमा चावल को भी शामिल किया था. इन तथ्यों का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान ने हाल ही में बिग बॉस 16 के सेट पर किया था. जब होस्ट-अभिनेता मनीष पॉल उनके साथ जन्मदिन के पहले शामिल हुए थे.

सलमान ने अपनी पिता की पहली सैलरी जलाई थी

सलमान और मनीष ने कई मौकों पर मंच साझा किया है. जैसे दबंग टूरएस और अवार्ड समारोह. इसलिए उनकी ऑन-स्टेज केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई है. इस मनोरंजक खाने के अलावा, सलमान ने अपने पिता सलीम खान के संघर्ष के वर्षों के दौरान उनके परिवार को हुई समस्याओं के बारे में भी बताया है.

सुल्तान अभिनेता ने याद किया कि कैसे एक समय में उनके परिवार के पास दूध खरीदने के लिए पैसे नहीं थे. सलमान ने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने गलती से अपने पिता की पहली सैलरी जला दी थी.

Leave a Reply