September 29, 2022
Ryan Reynolds ने यूके करी हाउस को 'यूरोप में सर्वश्रेष्ठ भारतीय भोजन' के रूप में किया लेबल, भोजनालय की सेल्स बढीं

Ryan Reynolds ने यूके करी हाउस को 'यूरोप में सर्वश्रेष्ठ भारतीय भोजन' के रूप में किया लेबल, भोजनालय की सेल्स बढीं

Spread the love

Ryan Reynolds: रयान रेनॉल्ड्स ने हाल ही में एक छोटे से चेशायर शहर में एक करी हाउस का समर्थन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. रेनॉल्ड्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भोजनालय का एक पैम्फलेट साझा किया और इसे ‘यूरोप में सर्वश्रेष्ठ भारतीय भोजन’ करार दिया है.

यूरोप में सर्वश्रेष्ठ भारतीय भोजन दिया गया करार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) ने यूके करी हाउस की तारीफ की है. 45 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेता ने एल्समेरे पोर्ट में लाइट ऑफ इंडिया बाल्टी हाउस की प्रशंसा करते हुए रेस्तरां के मेनू की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट करते हुए ‘डेडपूल’ स्टार ने कहा, “यूरोप में सर्वश्रेष्ठ भारतीय भोजन.”

दिलचस्प बात यह है कि रेस्तरां मालिकों और स्टाफ सदस्यों को पता नहीं था कि अभिनेता ने उनसे कब आदेश दिया. रेस्तरां ‘द लाइट ऑफ इंडिया’ 1980 में स्थापित किया गया था और यह क्षेत्र का पहला भारतीय रेस्तरां था.

बता दें की, रेनॉल्ड और अभिनेता रॉब मैकलेनी Wrexham के सह-मालिक हैं और अगले सप्ताह रिलीज़ होने वाली उनकी वेलकम टू Wrexham डॉक्यूमेंट्री के लॉन्च से पहले यूके में रिपोर्ट किए गए हैं.

रेस्तरां चलाने वाले परिवार ने कहीं ये बातें

28 वर्षीय शा रहमान, जिनका परिवार रेस्तरां चलाता है. उन्होंने बीबीसी से बात की और कहा कि जब उन्होंने पोस्ट देखा तो वह हँसने लगे. शा रहमान अपने माता-पिता को यह पूछने के लिए बुलाता है कि क्या रेनॉल्ड रेस्तरां में आया था. इसके बजाय उसके माता-पिता ने पूछा, “रयान रेनॉल्ड्स कौन है?

रहमान कहते हैं कि उन्होंने उन्हें अभिनेता के फोटोग्राफर दिखाए लेकिन उनके माता-पिता उन्हें नहीं जानते थे. उन्होंने स्वीकार किया कि उनके दक्षिण-एशियाई माता-पिता बॉलीवुड फिल्मों में अधिक थे और उन्होंने शायद ही कभी कोई हॉलीवुड फिल्म देखी हैं.

रहमान ने स्वीकार किया कि अभिनेता के पद के बाद से रेस्तरां में बिक्री काफी बढ़ गई है. उन्होंने कहा की, “यह रविवार से पूरी तरह से पागल हो गया है. हम कोविड के बाद एक व्यवसाय के रूप में ठीक होना शुरू कर रहे थे और यह एक ईश्वर की तरह है. यह पागल हो गया है.”

रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) ने लगभग दो साल पहले Wrexham को संभालने के बाद से यूके की कई यात्राएं की हैं, लेकिन ‘फ्री गाय’ स्टार ने हाल ही में कहा कि उनकी पत्नी ब्लेक लाइवली बहुत प्रभावित नहीं हुईं जब उन्होंने पहली बार उनके व्यावसायिक उद्यम के बारे में सुना.

जिमी किमेल लाइव में रयान ने कहीं ये बातें

जिमी किमेल लाइव! पर हाल ही में एक इंटरव्यू में बोलते हुए, रयान ने कहा की “मुझे ब्लेक को देखना और यह कहना याद है, ‘मेरे पास बुरी खबर है और मेरे पास वास्तव में बुरी खबर है. बुरी खबर यह है कि मैं फिर से किसी के डीएम में फिसल गया’.”

“वास्तव में बुरी खबर यह है कि मैंने वेल्स में पांचवीं स्तरीय राष्ट्रीय फुटबॉल लीग का आधा हिस्सा खरीदा होगा.” बता दें की, साल 2019 में एक इंटरव्यू में रयान रेनॉल्ड्स ने कहा था कि वह भारतीय संस्कृति और भारतीय सिनेमा के फैन थे.

रयान रेनॉल्ड्स ने कहा था, “मुझे भारतीय संस्कृति और फिल्में पसंद हैं. मुझे लगता है कि सिनेमा में भारत से बड़ा कोई योगदान नहीं है. जब मैं बच्चा था तो मुझे भारत की कुछ फिल्म देखने को मिलीं. मुझे भारत आना और अपने फैंस से मिलना अच्छा लगता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.