Riteish Deshmukh और Salman Khan ने मराठी फिल्म 'वेद' का टीज़र किया रिलीज़

Riteish Deshmukh: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और सलमान खान ने गुरुवार को एक्शन मराठी फिल्म ‘वेद’ का टीजर रिलीज किया है. इंस्टाग्राम पर रितेश देशमुख ने इसका टीज़र साझा किया है. ‘वेद’ ‘मस्ती’ अभिनेता रितेश देशमुख के निर्देशन की पहली फिल्म है और 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Riteish Deshmukh के निर्देशन की यह पहली फिल्म है

बॉलीवुड मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, इस साल जुलाई में अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस खबर के साथ अपनी फिल्म की समाप्ति की घोषणा की कि अभिनेता सलमान खान उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे.

‘वेद’ मराठी फिल्म उद्योग में अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की पत्नी जेनेलिया डिसूजा की पहली फिल्म है. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और रितेश देशमुख को उनके निर्देशन में पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं और टीज़र साझा किया. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “भाऊ, आपके निर्देशन की शुरुआत @riteishd पर शुभकामनाएं. # ved # ved30dec @geneliad.”

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगे रितेश

इस बीच, रितेश (Riteish Deshmukh) को हाल ही में जेनेलिया और महेश मांजरेकर के साथ एक कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ में देखा गया था. शाद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही है.

वह सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम के साथ एक आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ में और जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और शहनाज गिल के साथ साजिद खान की कॉमेडी फिल्म ‘100%’ में भी दिखाई देंगे.

Riteish Deshmukh और Salman Khan ने मराठी फिल्म 'वेद' का टीज़र किया रिलीज़
Riteish Deshmukh और Salman Khan ने मराठी फिल्म ‘वेद’ का टीज़र किया रिलीज़

रितेश देशमुख ने भी साझा किया टीज़र

दूसरी ओर, सलमान अगली बार पूजा हेगड़े के साथ एक आगामी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे. जो इस अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. रितेश देशमुख ने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म का टीज़र साझा किया है. वेद कहा जाता है. जिसका अर्थ मराठी में पागलपन है.

फिल्म में अभिनेता और निर्देशक को एक गहन भूमिका में दिखाया जाएगा. टीजर को शेयर करते हुए रितेश ने मराठी में लिखा, “एक नए सफर की शुरुआत. उस दिशा में मेरा पहला कदम है. मन में थोड़ी सी आतुरता थोड़ी डर पर पागल सा पागल. मुझे उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे. कृपया अपना आशीर्वाद और प्यार बरसाएं. #Ved30Dec” उन्होंने यह भी कहा, “मेरे दिल से आपके लिए पागलपन. पेश कर रहे हैं ‘वेद’ – मेरी पहली निर्देशित मराठी फिल्म.”

पिछले साल दिसंबर में जेनेलिया ने खुलासा किया था कि वह जल्द ही वेद के साथ मराठी में डेब्यू करेंगी. एक वीडियो साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “इतनी भाषाओं में फिल्मों का हिस्सा बनने और सभी से प्यार और सम्मान प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है. महाराष्ट्र में पैदा होने के कारण, मेरा दिल सालों से मराठी में एक फिल्म करने के लिए तरस रहा था और उम्मीद कर रहा था. एक ऐसी स्क्रिप्ट होगी जहां मैं कह सकता हूं कि बस यही है. और, फिर यह हुआ.”

आगे उन्होंने कहा था की,  मेरी पहली मराठी फिल्म, मैं 10 साल बाद अभिनय में वापस आ रही हूं और एक सपने का हिस्सा बन रही हूं. जहां मेरे पति रितेश देशमुख पहली बार निर्देशन कर रहे हैं. और मुझे एक सुंदर सह-अभिनेता जिया शंकर के साथ जगह साझा करने का मौका मिला है. जिसे हमारे प्रोडक्शन हाउस MFC के तहत पेश किया जाता है.

Leave a Reply