क्रिकेटर Rishabh Pant का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, अब होगी प्लास्टिक सर्जरी

Rishabh Pant: भारतीय स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शुक्रवार सुबह (30 दिसंबर) को उत्तराखंड से दिल्ली लौटते समय दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और टक्कर के बाद उसमें आग लग गई है. रिपोर्टों और कई तस्वीरों के अनुसार जो ऑनलाइन सामने आई हैं. उन्हें कई चोटें लगी हैं. लेकिन उनकी स्थिति गंभीर नहीं है और 25 वर्षीय भारतीय स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खतरे से बाहर हैं.

Rishabh Pant के हुई है हेड इंजरी

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली से रुड़की लौटते समय एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गए, जब उनकी कार रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास डिवाइडर से टकरा गई थी.

बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज (Rishabh Pant) को मैक्स अस्पताल में आगे के इलाज के लिए रेफर किया गया है. हादसा शुक्रवार तड़के उस समय हुआ जब वह दिल्ली लौट रहे थे. वह अपनी मर्सिडीज चला रहे थे. जब उनकी कार रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

सुबह हुआ था यह खतरनाक हादसा

हादसा सुबह साढ़े पांच बजे के करीब हुआ और हादसे के वक्त पंत (Rishabh Pant) खुद कार चला रहे थे. बताया जा रहा है की, जब उनकी कार डिवाइडर से टकराई तो पंत (Rishabh Pant) को थोड़ी नींद आई थी. स्टार क्रिकेटर ने कार से बाहर निकलने के लिए शीशा तोड़ दिया. उनके सिर पर कई चोटें आईं हैं.

स्थाई पुलिस का कहना है की, “क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. रुड़की सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे मैक्स अस्पताल देहरादून शिफ्ट कर दिया गया है. हादसा मंगलौर थाना क्षेत्र के एनएच-58 पर हुआ था.”

जारी तस्वीरों में पंत की कार पूरी तरह से जल गयी है

घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक कार बुरी तरह जली हुई हालत में नजर आ रही थी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट किया है की, “वाहन दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए अधिकारियों को उनके इलाज की हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.”

क्रिकेटर Rishabh Pant का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, अब होगी प्लास्टिक सर्जरी
क्रिकेटर Rishabh Pant का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, अब होगी प्लास्टिक सर्जरी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों से दुर्घटना से संबंधित विवरण के बारे में जानकारी ली और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर इलाज के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था करने का आदेश दिया है. हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं.

पंत की कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से जा टकराई थी

उनमें उनकी कार पूरी तरह से जली हुई दिखाई दे रही है. दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक, देहरादून के दूसरे अस्पताल में रेफर किए जाने से पहले पंत को शुरू में दिल्ली-देहरादून राजमार्ग के पास सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वह खुद कार चला रहे थे. तभी कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से जा टकराई. उन्हें तुरंत सक्षम अस्पताल ले जाया गया. लेकिन आगे के इलाज के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल भेज दिया जाएगा.” बता दें की, पंत (Rishabh Pant) रविवार (25 दिसंबर) को ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए दूसरे टेस्ट में भारत की अंतिम एकादश का हिस्सा थे. उस खेल में, उन्होंने पहली पारी में 105 गेंदों पर 93 रन बनाकर भारत के लिए शीर्ष स्कोर किया था.

Leave a Reply