नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने Amitabh Bachchan के साथ काम करने का अपना अनुभव किया साझा

Rashmika Mandanna: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रविवार को सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक नोट साझा किया है. रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को तैयार हैं. रश्मिका मंदाना अब हिन्दी बेल्ट में भी सुर्खियां बटोर रहीं हैं.

Rashmika Mandanna ने बिग बी के साथ काम करने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इंस्टाग्राम पर बिग बी साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट में लिखा की, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है. सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करना, उनके जैसा मंच साझा करना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेना, मेरे भगवान !!”

आगे उन्होंने लिखा की, “वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार है. मेरे भगवान – मैं कितना आभारी हूं. मैं आभारी हूं कि मैंने @amitabhbachchan सर को #अलविदा किया. यह एक पूर्ण सम्मान था और यह हमेशा बहुत खास रहेगा. 7 अक्टूबर को 5 दिनों में पापा और तारा को देखें. आपके आस-पास के सिनेमाघर! ”

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट 

रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वैसे ही उनके प्रशंसक सिनेमाघरों में फिल्म के हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. निर्माताओं ने एक आश्चर्यजनक घोषणा की है. रिलीज के दिन ज्यादा से ज्यादा लोगों को सिनेमाघरों में लुभाने के लिए मेकर्स ने एक स्पेशल ट्रीट का ऐलान किया है. महज 150 रुपये में टिकट खरीदकर आप बड़े पर्दे पर फिल्म देख सकते हैं. लेकिन खास कीमत सिर्फ रिलीज के दिन की है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी साझा करते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के संदेश के साथ एक वीडियो ट्वीट किया. वीडियो में, बिग बी ने साझा किया कि टीम ने रिलीज के दिन यानी 7 अक्टूबर को फिल्म टिकटों के लिए एक विशेष कीमत तय की है. उन्होंने सभी से परिवार और प्रियजनों के साथ सिनेमा हॉल में फिल्म देखने का भी आग्रह किया.

 फिल्म में बिग बी की बेटी का रोल निभा रहीं हैं रश्मिका

‘गुड बाय’ एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल के हर भावनात्मक तार को छूती है और आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ अपने प्रियजनों के महत्व का एहसास कराएगी है. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन परंपराओं में विश्वास करने वाले व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे.

वहीं रश्मिका मंदाना उनकी बेटी तारा भल्ला की भूमिका निभा रही हैं. तारा उग्र है, वह मनोरंजक है और वह हर रूढ़िवादी निर्णय पर भी सवाल उठाती है. वह तर्क में विश्वास करती है लेकिन भावनाओं के महत्व को समझती है.

फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और एली अवराम भी हैं. गुड कंपनी के एसोसिएशन से एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.

रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने वैसे तो साउथ इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है. लेकिन अब वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. अब देखने वाली बात यह होगी की वो हिन्दी बेल्ट में लोगों के दिलों में कितनी जगह बना पाती हैं.

Leave a Reply