Randeep Hooda की अगली क्राइम थ्रिलर 'CAT' इस OTT पर हो रही रिलीज़

Randeep Hooda: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने शुक्रवार को एक नए मोशन पोस्टर और अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म ‘कैट’ की आधिकारिक रिलीज की तारीख का एलान किया है. बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) बहुत ही मंझे हुए कलाकार हैं.

Randeep Hooda की फिल्म मचाने वाली धूम

Bollywoodhungama से मिली जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए कहा की, “हमें कुछ गड़गड़ाहट-फेक्ट खबर मिली है! रणदीप हुड्डा को कैट में गुरनाम के रूप में देखेंगे. भाईचारे, जासूसी और बहुत कुछ की एक मनोरंजक कहानी, 9 दिसंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है. #CAT #CATOnNetflix.”

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर साझा की पोस्ट…

मोशन पोस्टर में रणदीप (Randeep Hooda) को पगड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और जिमी सिंह द्वारा लिखित, ‘कैट’ एक अपराध थ्रिलर है. जो पंजाब के अंदरी इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित है. बताया जा रहा है की, सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

टीज़र को मिली थी ज़बरदस्त प्रतिक्रिया

हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म के टीज़र को रिलीज़ किया था. जिसको बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की ‘कैट’ 9 दिसंबर, 2022 से OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने पहले कहा था, “नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है. एक्सट्रैक्शन के दौरान मेरे पास जबरदस्त समय था और दुनिया भर से मुझे जो प्यार मिला वह अभूतपूर्व है. ‘

Randeep Hooda की अगली क्राइम थ्रिलर 'CAT' इस OTT पर हो रही रिलीज़
Randeep Hooda की अगली क्राइम थ्रिलर ‘CAT’ इस OTT पर हो रही रिलीज़

रणदीप ने अपनी फिल्म को लेकर साझा किया एक्सपीरियंस

CAT में फिर से वैश्विक दर्शकों को आकर्षित करने के सभी चीज़ें मौजूद हैं. इसने मुझे एक सरल लेकिन पेचीदा पटकथा में एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं का पता लगाने का अवसर दिया है. इस सीरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.” इसके अलावा रणदीप आगामी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएंगे.

उनके पास इलियाना डिक्रूज के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ और ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ भी है. एक लेखक के रूप में हमें सांड की आंख और मुबारकां जैसी फिल्में देने के बाद, बलविंदर सिंह जंजुआ अब कैट के लिए दर्शकों को लुभा रहें हैं.

स्वतंत्र वीर सावरकर के किरदार में भी नज़र आएंगे रणदीप

इसके अलावा बता दें की, नवरात्रि और दशहरा के शुभ अवसर पर निर्माता संदीप सिंह और आनंद पंडित ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग शुरू कर दी थी. दिलचस्प बात यह है कि आने वाली बायोपिक हुड्डा के निर्देशन और लेखन की शुरुआत फिल्म से करेगी.

निर्माता आनंद पंडित खा था की, “इस भूमिका के साथ पूर्ण न्याय करने के लिए रणदीप हुड्डा के अलावा कोई अभिनेता नहीं हो सकता था. साथ ही, हमारी फिल्म में एक निर्देशक के रूप में रणदीप भी हैं और इससे मुझे गर्व महसूस होता है.”

स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कल्पना संदीप सिंह ने की है और इसे उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा ने लिखा है. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड लीजेंड स्टूडियोज, निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान द्वारा किया गया है. और रूपा पंडित और जफर मेहदी द्वारा सह-निर्मित है. स्वातंत्र्य वीर सावरकर की शूटिंग महाराष्ट्र और लंदन में होगी. यह फिल्म वीर सावरकर की 140वीं जयंती यानी 26 मई 2023 को रिलीज होगी.

Leave a Reply