Randeep Hooda की अगली क्राइम थ्रिलर फिल्म 'CAT' का टीजर हुआ आउट, सोशल मीडिया पर मिल रही वहवाही

Randeep Hooda: अपकमिंग क्राइम थ्रिलर ‘कैट’ के मेकर्स ने शनिवार को अपनी फिल्म का टीजर रिलीज किया. फिल्म का टीजर रिलीज़ होते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया. Randeep Hooda इस बार एक नए अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सेंसेशन बना कैट का टीज़र

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इंस्टाग्राम पर टीज़र को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “कैट बनना इतना आसान नहीं है जितना लगता है कि यह रोमांचक कहानी जल्द ही आ रही है, केवल @netflix_in #Tudum पर.”

बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और जिमी सिंह द्वारा लिखित, ‘कैट’ पंजाब के भीतरी इलाकों की कर्म भूमि पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है. सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

फिल्म के बारे में उत्साहित, रणदीप ने पहले कहा,

“नेटफ्लिक्स के साथ काम करने में हमेशा एक खुशी होती है. ‘एक्सट्रैक्शन’ के दौरान मेरे पास एक जबरदस्त समय था और दुनिया भर से मुझे जो प्यार मिला वह बहुत सम्मानजनक है. ‘कैट’ में फिर कुछ नया दिखने की कोशिश की है. इस फिल्म ने  मुझे एक सरल लेकिन दिलचस्प पटकथा में एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं को तलाशने का मौका दिया है. सीरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.”

फिल्म का टीज़र आउट होने के तुरंत बाद रणदीप के फैन्स उनकी तारीफ करने लगे. एक प्रशंसक ने लिखा, “लंबे समय के बाद अच्छी चीजें आ रही हैं और मैं बहुत उत्साहित हूं.”

इन आगामी फिल्मों में भी नज़र आएंगे रणदीप

रणदीप (Randeep Hooda) की फिल्म हमेशा एक नए सब्जेक्ट पर होती है. भले ही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई न कर पाए. लेकिन उनका फिल्में चुनने का तरीका हमेशा अलग होता है.

फिल्म विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी इंतजार है. इसके अलावा रणदीप आगामी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में वो उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएंगे. उनके पास इलियाना डिक्रूज के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ और निर्देशक महेश मांजरेकर की ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ भी है.

रणदीप हुड्डा की फिल्म सरबजीत ने लगभग उनकी जान ले ली थी

उस समय को याद करें जब रणदीप हुड्डा ने 2016 में उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म सरबजीत में अपनी भूमिका के लिए खुद को बदल लिया था. रणदीप को सरबजीत में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अपना वजन काफी कम करना पड़ा था.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. अभिनेता ने 28 दिनों में सरबजीत की भूमिका निभाने के लिए 18 किलो वजन कम किया था. अभिनेता ने एक थ्रोबैक सेल्फी इंस्टाग्राम पर डाली थी. जिसे उसी वर्ष फिल्म की रिलीज के रूप में कैप्चर किया गया था.

फोटो में सरबजीत के रूप में रणदीप असाधारण रूप से पतले दिख रहे हैं और गंदे बाल और दाढ़ी पहने हुए हैं. उनके सीने पर चोट के निशान हैं. जिस चोट ने फिल्म में उनके किरदार के साथ पूरा न्याय किया. कोई भी देख सकता है कि रणदीप इस भूमिका के लिए कितने समर्पित थे. रणदीप अपनी बेहतर एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.

 

Leave a Reply