रकुल प्रीत सिंह ने अपनी फिल्म Chhatriwali के रिलीज़ डेट की घोषणा की

Chhatriwali: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह-स्टारर स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा छत्रीवाली (Chhatriwali) 20 जनवरी को ZEE5 पर रिलीज़ होगी. जिसकी घोषणा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को की है. फिल्म (Chhatriwali) का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है और इसका निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है.

Chhatriwali फिल्म इस दिन आएगी OTT पर

NDTV से मिली जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बुधवार को ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान किया है. इंस्टाग्राम पर रकुल ने एक और पोस्टर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया है.

मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नो मोर बंक, यह सीखने का समय है #ZEE5 पर #छत्रीवाली (Chhatriwali) के साथ, प्रीमियर 20 जनवरी.” मोशन पोस्टर ने कक्षा के परिदृश्य को दिखाया जहां रकुल प्रीत सिंह को ब्लैकबोर्ड के पास और हाथों में किताबें लिए खड़े देखा जा सकता है.

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह इस भूमिका में आएंगी नज़र

हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म (Chhatriwali) में रकुल प्रीत सिंह एक कंडोम फैक्ट्री में गुणवत्ता नियंत्रण प्रमुख की भूमिका में हैं. इसमें अभिनेता सुमीत व्यास भी हैं. निर्माताओं के अनुसार, छत्रीवाली (Chhatriwali) का उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व पर एक मजबूत सामाजिक संदेश देना है.

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी फिल्म Chhatriwali के रिलीज़ डेट की घोषणा की
रकुल प्रीत सिंह ने अपनी फिल्म Chhatriwali के रिलीज़ डेट की घोषणा की

हालाँकि वह शुरू में अपनी नौकरी को लेकर शर्मीली और शर्मिंदा थी. लेकिन जल्द ही उसे सुरक्षित यौन संबंध के महत्व का एहसास हुआ और फिर उसने यौन शिक्षा के आसपास की बातचीत को नष्ट करने का बीड़ा उठाया है.

बहुत अधिक उपदेशात्मक न होते हुए, यह फिल्म हास्य और संवेदनशीलता के साथ स्वर सेट करती है और संदेश देती है. जबकि यह सुनिश्चित करती है कि कहानी मनोरंजक और परिवार के अनुकूल हो.

अपनी भूमिका के बारे में रकुल ने कहीं ये बातें

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “मेरे लिए मेरी हर फिल्म खास रही है. लेकिन छत्रीवाली (Chhatriwali) कई कारणों से विशेष है. उद्योग में इतने सालों के बाद, मुझे आखिरकार एक फिल्म की सुर्खियां मिल रही हैं. और एक मनोरंजक फिल्म से बेहतर क्या हो सकता है.”

आगे उन्होंने कहा की,  “इस विश्व एड्स दिवस पर मैं अपनी आगामी फिल्म छत्रीवाली (Chhatriwali) के माध्यम से सुरक्षित सेक्स के महत्व और पुरुष गर्भ निरोधकों के उपयोग के बारे में जागरूकता बढ़ाकर एचआईवी के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो गई हूं.”

मनीष कालरा ने फिल्म को लेकर साझा किया अपना एक्सपीरियंस

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा है की, “हेलमेट और जनहित में जारी जैसी दो पथप्रवर्तक फिल्मों की सफलता के बाद, हम ‘छत्रीवाली’ को सामने लाकर खुश हैं. जो एक प्रगतिशील और आधुनिक तरीके से यौन शिक्षा के एक वर्जित विषय से संबंधित है.”

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा है की, “फिल्म हास्य और संवेदनशीलता के साथ यौन शिक्षा के महत्व के बारे में एक पंच पेश करती है. सामाजिक संदेश, मजबूत महिला चरित्र, कॉमेडी, सूक्ष्मता और बहुत सारे नाटक के मिश्रण के साथ, छत्रीवाली हमारे दर्शकों का मनोरंजन और शिक्षित करने के लिए निश्चित है.”

 

Leave a Reply