Hostel Daze 3 के टीज़र में नज़र आए राजू श्रीवास्तव, फैंस उनको देखकर हुए इमोशनल

Hostel Daze 3: कॉमेडी सीरीज़ ‘हॉस्टल डेज़ सीज़न 3’ (Hostel Daze 3) के निर्माताओं ने मंगलवार को टीज़र रिलीज़ किया है. इस टीज़र में राजू श्रीवास्तव को देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) इस साल दुनिया को अलविदा कह गए हैं.

हार्ट अटैक के कारण राजू श्रीवास्तव का निधन हो चुका है लेकिन आज भी वह अपने शानदार अभिनय की वजह से लाखों लोगों के फेवरेट हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने सभी के दिलों पर राज किया है.

Hostel Daze 3 के टीज़र ने हँसाने के बजाए दर्शकों को रुलाया

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘हॉस्टल डेज’ (Hostel Daze 3) के तीसरे सीजन का टीजर जारी हो गया है. यूं तो यह एक कॉमेडी सीरीज है. लेकिन इसके टीजर को देख हर कोई भावुक हो गया है. कॉमेडी सीरीज़ ‘हॉस्टल डेज़ सीज़न 3’ के एक मिनट के टीज़र की शुरुआत पिछले सीज़न की कुछ यादों के साथ हुई और बताया गया कि कैसे इंजीनियरिंग कॉलेज का हॉस्टल हर साल अलग होता है.

टीजर में इस सीजन में कई गेस्ट अपीयरेंस की क्लिप भी दिखाई गई है. एक क्लिप जिसने सभी का ध्यान खींचा है. वह दिवंगत भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की थी. भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सितंबर 2022 में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी.

Hostel Daze 3 के टीज़र में नज़र आए राजू श्रीवास्तव, फैंस उनको देखकर हुए इमोशनल
Hostel Daze 3 के टीज़र में नज़र आए राजू श्रीवास्तव, फैंस उनको देखकर हुए इमोशनल

इस किरदार में नज़र आ रहें है दिवंगत भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

इंस्टाग्राम पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने टीज़र साझा किया है. इसे उन्होंने कैप्शन दिया, “दोस्ती, दिल्लगी, और डॉर्म-रूम ड्रामा की ट्रिपल खुराक इस नवंबर में आपके रास्ते में आ रही है! #HostelDazeOnPrime S3, 16 नवंबर.”

मेज़ॅन प्राइम वीडियो ने Hostel Daze 3 टीज़र किया साझा…

प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कॉमेडी सीरीज़ ‘हॉस्टल डेज़ सीज़न 3’ (Hostel Daze 3) में कॉलेज परिसर के पास एक स्थानीय चाय की दुकान के मालिक की भूमिका में नज़र आ रहें हैं. नए सीज़न का टीज़र (Hostel Daze 3) आउट होते ही दर्शक काफी भावुक हो गए. कमेंट सेक्शन कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की यादों से भर गया.

राजू श्रीवास्तव को पड़ा था दिल का दौरा

58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती किया गया था. जिसके बाद 21 सितंबर 2022 को उनका निधन हो गया था. राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से इस इंडस्ट्री का हिस्सा रहें हैं. उन्होंने 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद खूब सुर्खियाँ बटोरी थीं.

जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज में हॉस्टल डेज (Hostel Daze 3) कॉलेज के छह स्टूडेंट्स और उनकी हॉस्टल लाइफ की कहानी दिखाई गई है. ‘हॉस्टल डेज़ सीज़न 3’ के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. इस सीरीज के बाकी दोनों सीजन काफी फेमस रहें हैं. ये सीरीज स्टूडेंट्स की रियल लाइफ पर बेस्ड है.

TVF द्वारा बनाई गई है Hostel Daze 3

द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित और अभिनव आनंद द्वारा निर्देशित, कॉमेडी-ड्रामा में अहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता के करैक्टर को दिखाया गया है. और बाकी दोनों सीजन की तरह ये सीजन भी धूम मचाने को तैयार है.

यह सीरीज (Hostel Daze 3) 16 नवंबर, 2022 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हॉस्टल डेज़ छह कॉलेज के छात्रों और उनके कॉलेज  के जीवन को सामने लेकर आएगा.

 

Leave a Reply