Rajkummar Rao: राजकुमार राव ने अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Rajkummar Rao की फिल्म OTT पर धूम मचाने के लिए है तैयार

बॉलीवुड मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, पारिवारिक मनोरंजन ‘बधाई दो’ और इस साल सस्पेंस थ्रिलर ‘हिट – द फर्स्ट केस’ सहित दो अलग-अलग शैली की फिल्मों को हिटकरने वाले राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अब एक अलग कांसेप्ट के साथ वापसी कर रहे हैं.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म  ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ 11 नवंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं.

Netflix…

 

दिलचस्प और मनोरंजक ट्रेलर की तरह, ‘ओ माई डार्लिंग’ के विचित्र मोशन पोस्टर में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को उनके नए चरित्र के रूप में दिखाया गया है. जहाँ वह एक पंजे में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं. राजकुमार राव हमेशा से ही कुछ अलग और दिलचस्प चरित्र दिखने के लिए जाने जाते है.  वहीं ‘ओ माई डार्लिंग’ के पोस्टर में उनके नए रूप ने विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह और जोश पैदा कर दिया है.

दर्शकों के आए ऐसे रिएक्शन

दर्शकों का कहना है की, कहने की जरूरत नहीं है कि पोस्टर ने निश्चित रूप से इस रोमांचक थ्रिलर को देखने के लिए मजबूर कर दिया है. ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ का निर्देशन वासन बाला ने किया है. वासन बाला का कहना है की,

इस OTT पर आ रहा Rajkummar Rao की फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' का प्रीमियर
इस OTT पर आ रहा Rajkummar Rao की फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ का प्रीमियर

“मोनिका, ओ माय डार्लिंग मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और हम रहस्य और ड्रामा से भरपूर इस ट्विस्टेड क्राइम कॉमेडी के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. इस अनूठी कहानी को जीवंत करने के लिए हमारे शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ माचिस शॉट्स और नेटफ्लिक्स के साथ जुड़ना एक परम आनंद रहा है.”

राजकुमार ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ के अलावा राज और डीके की ‘गन एंड गुलाब’ में भी नजर आएंगे. दुनिया के मिसफिट्स से प्रेरित, ‘गन्स एंड गुलाब’ एक ऐसी कहानी है जो अपराध की दुनिया में स्थापित प्यार और मासूमियत को दर्शाती है.

राजकुमार राव एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी दिखाई देंगे. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म करण जौहर के साथ राजकुमार राव की पहली फिल्म होगी.

राजकुमार राव हुए इमोशनल

हाल ही में, बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज 80 साल के हो गए हैं. उनको बड़े नेता अभिनेता ने बधाई दी थी. एक्टर राजकुमार राव ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर करते हुए उस बात का खुलासा किया है. जो आजतक उनके दिल में दफन थी. राजकुमार राव ने कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट से यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें राजकुमार राव ने बिग बी को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने बिग बी को लेकर सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए लिखा की, “आप एक महान व्यक्ति और गर जेनरेशन के महान अभिनेता हैं. आप हर आर्टिस्ट के लिए इंस्पिरेशन हैं और अपनी कला के लिए आपका प्यार काबिलेतारीफ है. हैप्पी बर्थडे सर, हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं.”

Leave a Reply