Rajkumar Rao: राजकुमार राव को पसंद है घर के काम करना, बोले पत्नी को करता हुँ उसमें मदद

राजकुमार राव(Rajkumar Rao) बॉलीवुड का एक चमकता सितारा हैं. हर किसी को यही लगता है की ये सितारे बहुत ही लक्ज़री लाइफ जीतें हैं. इनको घर का कोई काम नहीं करना पड़ता है. लेकिन राजकुमार राव ने इस धारणा को बदल दिया है. उनका कहना है की, वो घर का काम करतें हैं बर्तन धोते हैं और झाड़ू भी लगाते हैं.

घर का काम करते हैं राजकुमार

वैसे तो ऐक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) एकदम परफेक्ट पार्टनर और हस्बैंड के रूप में देखा जाता है. लेकिन इस बार उन्होंने इस बात को साबित भी कर दिया है. उन्होंने शादी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) से की है.

पत्रलेखा से शादी के बाद राजकुमार की जिंदगी में क्या बदलाव आया है यह उन्होंने हाल ही इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2022 इवेंट के दौरान बताया .

जब उनसे पूछा गया कि उनका पसंदीदा घर का काम क्या है, तो बरेली की बर्फी अभिनेता ने कहा कि उन्हें बर्तन धोना पसंद है और उन्हें अपने बचपन के दिनों की याद दिलाती है क्योंकि वह अपनी माँ के साथ बर्तन धोते थे।

बता दें की, राजकुमार राव एक अच्छे पति की तरह पत्नी पत्रलेखा (Patralekha) के साथ घर के कामों में मदद करते हैं. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने बताया कि घर पर वो एक नॉर्मल रूटीन फॉलो करते हैं. उन्होंने कहा- “मैं स्क्रीन पर रियल कैरेक्टर्स प्ले करता हूं, इसलिए मेरे लिए जरूरी है कि मैं घर पर भी रियल रहूं.”

राजकुमार राव को है ओसीडी

इसके अलावा उन्होंने कहा की, “मुझे ओसीडी है तो मुझे चीजें व्यवस्थित और साफ चाहिए होती हैं. अगर वो कहती है कि हो जाएगा, तो मुझे सब छोड़कर पहले सफाई करनी पड़ती है.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा की “जब मैं छोटा था तो मम्मी के साथ काम करता था. मुझे ऐसा लगता था कि मम्मी अकेले काम करेगी तो मैं काम करवा देता था. और मुझे झाड़ू लगाना भी अच्छा लगता है.”

नेपोटिज्म पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह इंडस्ट्री में हमेसा रहेगा लेकिन आपके काम और टैलेंट से आपको पहचान देर-सबेर जरूर मिलेगी.

Leave a Reply