सामने आया Katrina kaif के 'मैरी क्रिसमस' का पोस्टर, दर्शकों में मची खलबली

Katrina kaif: जब से श्रीराम राघवन की अगली फिल्म की घोषणा की गई थी. प्रशंसक फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे थे. मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ ( Katrina kaif) पहली बार विजय सेतुपति के साथ काम करती दिखाई देंगी.

दर्शकों को उम्मीद थी कि अपने टाइटल के मुताबिक यह फिल्म क्रिसमस पर सिनेमाघरों में उतरेगी. हालाँकि, यह अभी के लिए केवल पोस्टर है. फिल्म का पहला पोस्टर आज सामने आया और यह दिलचस्प लग रहा है.

Katrina kaif और विजय सेतुपति साथ दिखाई देंगे

बॉलीवुड हंगामा से मिली जानकारी के मुताबिक, अगर आप भी कैटरीना कैफ ( Katrina kaif) और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस का इस साल रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. तो आपको बता दें की कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म जल्दी ही आने वाली है.

श्रीराम राघवन निर्देशित यह फिल्म अब अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वैसे तो इस साल सर्दियों में फिल्म रिलीज होने की खबरें थीं लेकिन अब यह फिल्म अगले साल बड़े परदे पर आएगी. इसके अलावा, निर्माताओं ने अभी तक रिलीज़ की सही तारीख का खुलासा नहीं किया है.

सामने आया Katrina kaif के 'मैरी क्रिसमस' का पोस्टर, दर्शकों में मची खलबली
सामने आया Katrina kaif के ‘मैरी क्रिसमस’ का पोस्टर, दर्शकों में मची खलबली

अगले साल बड़े पर्दे पर आएगी यह फिल्म

कैटरीना ( Katrina kaif) और विजय ने शनिवार को अपनी फिल्म के नवीनतम अपडेट की घोषणा की है. उन्होंने एक पोस्टर साझा किया जिसमें एक महिला और एक पुरुष के हाथों में शराब के गिलास पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. जो एक क्लिक के बाद टूटे हुए दिखाई देते हैं.

कैटरीना कैफ ( Katrina kaif) ने लिखा, “हम इस क्रिसमस फिल्म को रिलीज करना चाहते थे. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे! मेरी क्रिसमस.” बता दें की, यह फिल्म कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एक साथ पहली फिल्म है. यह अभिनेता विजय सेतुपति की पहली हिंदी फिल्म भी है.

Katrina kaif ने सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्टर…

मेरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं. जो इससे पहले अंधाधुन और बदलापुर जैसी फिल्में बना चुके हैं. कैटरीना कैफ ने पहले विजय सेतुपति और श्रीराम राघवन के साथ बीटीएस (BTS) तस्वीरें साझा की थी. कैटरीना ( Katrina kaif) ने लिखा था की, “कार्य प्रगति पर है #rehearsals #merrychristmas #sriramraghavan @actorvijaysethupathi.”

कैट ने साझा की थी कई फोटो

कैटरीना कैफ ( Katrina kaif) ने पिछले साल अभिनेता विक्की कौशल से शादी के तुरंत बाद फिल्म की घोषणा की थी. उन्होंने विजय सेतुपति और श्रीराम राघवन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “नई शुरुआत. मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापसी! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी. थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों के मामले में वह मास्टर हैं.

आगे उन्होंने लिखा था की, “और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक सम्मान की बात है. रमेश तौरानी और संजय राउत्रे द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.” जानकारी के लिए बता दें की, मेरी क्रिसमस के अलावा, कैटरीना कैफ के पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 और फरहान अख्तर के निर्देशन में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ जे ली जरा भी हैं.

 

Leave a Reply