Ponniyin Selvan 1 बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने को है तैयार, Aishwarya Rai Bachchan की अनदेखी तसवीरें की गई साझा

Ponniyin Selvan 1: साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) एक बार फिर इंडस्ट्री को जबरदस्त फिल्म देने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ (Ponniyin Selvan 1) का इन दिनों जबरदस्त बज बना हुआ है. इस फिल्म में आपको बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी दिखाई देंगी.

रिलीज़ होने से पहले फिल्म कर रही धमाका

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan 1) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिलीज से पहले, निर्देशक-अभिनेता पार्थिबन ने प्रशंसकों को फिल्म के कलाकारों की कुछ मनमोहक बीटीएस (BTS) तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन और आर सरथकुमार हैं जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहें हैं.

सोमवार को पार्थिबन ने ‘पीएस:1’ के कलाकारों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं हैं. लाल रंग की साड़ी और सोने के गहनों में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस खुश हैं. 48 वर्षीय अभिनेत्री और ब्यूटी क्वीन जो शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई देती हैं. वो इस वक़्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. इस बार मणिरत्नम की आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन:1’ में अभिनेत्री की एक तस्वीर जंगल में आग की तरह फैल रही है.

बता दें की,  तस्वीरों के साथ उन्होंने कुछ कविताएं भी पोस्ट कीं, जिसमें अभिनेत्री के समर्पण और उत्साह की प्रशंसा की गई है. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, ‘पोन्नियिन सेलवन’ कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है. यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. बता दें की, ‘पोन्नियिन सेलवन’ में कई कलाकार देखने को मिलेंगे.

जो दक्षिणी सिनेमा के कुछ सबसे शानदार नामों में से एक हैं. इसमें चिया विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, आर. पार्थिबन, कार्थी और जयम रवि मुख्य भूमिकाओं में हैं. ए आर रहमान ने फिल्म में अपना संगीत दिया है.

दो बार फिल्म को बनाने की हो चुगी है तैयारी

फिल्म में, बच्चन ने पज़्वुहूर रानी नंदिनी की भूमिका निभाई है. जो अपने प्रेमी का बदला लेना चाहती हैं. यह ऐतिहासिक कल्पना काफी समय से बन रही है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्देशक मणिरत्नम ने बताया कि कैसे उन्होंने दो बार फिल्म बनाने का प्रयास किया. एक बार 1994 में और दूसरी बार 2011 में. लेकिन दोनों बार फिल्म कुछ कारणों के चलते  पूरी नहीं हो सकी.

हालांकि ‘रोजा’ के निर्देशक ने खुलासा किया कि उन्हें खुशी है कि फिल्म को बनाने के उनके पहले के प्रयास निष्फल साबित हुए. उन्होंने कहा की,

“क्योंकि एक ही फिल्म के माध्यम से एक विशाल पुस्तक को बड़े पर्दे पर लाना बहुत मुश्किल काम है. ‘पोन्नियिन सेलवन’ पांच खंडों में विभाजित है. इसे एक फिल्म में समेटना असंभव होगा. तब शायद हम न्याय नहीं कर पाते. लेकिन आज दर्शक किसी फिल्म को पार्ट या सीरीज में देखने के लिए ज्यादा खुले हैं. मुझे खुशी है कि पोन्नियिन सेलवन इतने सालों में नहीं बनी लेकिन अब ये बड़े पर्दे पर आने को तैयार है.”

 

One thought on “Ponniyin Selvan 1 बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने को है तैयार, Aishwarya Rai Bachchan की अनदेखी तसवीरें की गई साझा”

Leave a Reply