September 25, 2022
Spread the love

पाकिस्तान में सियासी घमासान आए दिन एक नया तूल पकड़ता रहता है। देश की सत्ता अपने हाथों से गंवाने के बाद तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख इमरान खान, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं, जिसके तहत उन्होंने रविवार को 20 मई के बाद 30 लाख से अधिक लोगों को इस्लामाबाद लाने की कसम खाई है |


पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एबटाबाद में एक राजनीतिक सभा को संबोधित करते हुए, दावा कर कहा, ‘यह मेरा विश्वास है कि सरकार कितने भी कंटेनर उनको रोकने के लिए खड़े कर दें , फिर भी 30 लाख से अधिक लोग इस्लामाबाद पहुंचेंगे। इमरान खान ने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) समर्थकों के जुनून से डरी हुई है। उन्होंने शहबाज शरीफ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘यह देश इन लुटेरों को कभी स्वीकार नहीं करेगा जो एक अमेरिकी साजिश के जरिए सत्ता में आए हैं।’

शनिवार को, अपने गृहनगर मियांवाली में सभा को संबोधित करते हुए, इमरान खान ने घोषणा कर कहा था कि वह 20 मई के बाद कभी भी इस्लामाबाद मार्च का आह्वान कर सकते हैं।

मियांवाली रैली को संबोधित करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख ने ललकारते हुए कहा कि’18 लोगों के हत्यारे’ राणा सनाउल्लाह और पीएम शहबाज शरीफ लाखों नागरिकों की जनसभा को कोई नहीं रोक सकता।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मियांवाली लोगों से वादा करते हुए कहा कि वह कभी भी किसी सत्ता के आगे सिर नहीं झुकाएंगे। ARY न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को उन्हें नियाजी कहने के लिए धन्यवाद दिया और देश के चोरों के खिलाफ जिहाद जारी रखने की कसम खाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.