कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी 'Phone Bhoot' का ट्रेलर हुआ आउट

Phone Bhoot: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ ( Phone Bhoot) का फैंस एक लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुगा है. यह मल्टी स्टारर फिल्म जल्दी ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

Phone Bhoot के ट्रेलर को देखकर फैन्स बोले ऐसी बातें

PinkVilla से मिली जानकारी के मुताबिक, Phone Bhoot का ट्रेलर आज आउट हो गया है. जिसको देखने के बाद फैन्स इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. दर्शकों में खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है यह ट्रेलर. गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत ट्रेलर की शुरुआत शीबा चड्ढा के साथ एक सड़क के बीच में एक डरावनी नज़र में खड़ी होती है. जबकि पीछे से सुनाई देता है की, “यह कहानी काल्पनिक है. आपको इसमें कई बुरी शक्तियां दिखाई देंगी लेकिन नहीं इस फिल्म से डरो क्योंकि इसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है.”

अगला दृश्य ईशान और सिद्धांत का परिचय दर्शकों से करवाता है. फिल्म में ईशान और सिद्धांत पास भूत देखने की शक्ति होती है. हालांकि, फिल्म ( Phone Bhoot) में भूत की भूमिका निभाने वाली कैटरीना कैफ से मिलने पर उनका जीवन उल्टा हो जाता है. वह एक व्यावसायिक विचार के साथ उनके पास पहुँचती है. और कहती हैं की इस डर को हम व्यापार में बदल सकते हैं.

उसके बाद ये दोनों पैसे कमाने के लिए क्या-क्या करते हैं और कटरीना कैफ मोक्ष पाने के लिए उनसे क्या-क्या करवाती हैं, इसी चीज को कॉमेडी तरह से इस 2 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में उतारा गया है.  इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बहुत मजेदार बता रहे हैं.

फरहान अख्तर ने ट्रेलर को किया शेयर

इस फिल्म की जान कही जाने वाली कैटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है. इसके अलावा बता दें की, एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे फरहान अख्तर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ट्रेलर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “नया बिजनेस आइडिया लेकर आ रहा है, #Phonebhoot अब #PhoneBhootTrailer देखें!”

फरहान अख्तर ने शेयर किया ट्रेलर 

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च (Phone Bhoot) के दौरान, कैटरीना, ईशान और सिद्धांत ने मीडिया से बातचीत की और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में कई मजेदार तथ्य बताए. कैटरीना ने यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर देखने के बाद उनके पति विक्की कौशल ने कैसे प्रतिक्रिया दी है.

ट्रेलर लॉन्च के दौरान कैटरीना कैफ ने साझा किया कि,

“विक्की कौशल ने ट्रेलर को वास्तव में इम्प्रेसिव पाया और उनकी प्रतिक्रिया ने टीम के आत्मविश्वास को बढ़ाया है. विक्की को ट्रेलर बेहद पसंद आया. उनकी इतनी अच्छी प्रतिक्रिया थी और इस प्रतिक्रिया ने हमें इतना आत्मविश्वास दिया है. उन्हें लगता है कि इसमें बहुत मजेदार चीज़े है और लोग इसे पसंद करेंगे. यही हमारी भी उम्मीद है.”

कॉफी विद करण में भी नज़र आये थे Phone Bhoot के स्टार्स

‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan Season 7) इस बार खूब सुर्ख़ियों में बना रहा. शो एक एपिसोड में करण, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) , ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मस्ती करते दिख रहे थे. तीनो एक्टर्स ने पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी साझा किए.

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी 'Phone Bhoot' का ट्रेलर हुआ आउट
कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी ‘Phone Bhoot’ का ट्रेलर हुआ आउट

शो पर ईशान ने कैटरीना की एक आदत के बारे में बेबाकी से बताते हुए साफ कर दिया कि उन्हें ये पसंद नहीं आई. करण जौहर के इस शो पर कैटरीना कैफ ने अपने को-स्टार से पूछा कि मेरी कौन सी आदत आपको बहुत परेशान करती है. इस ईशान खट्टर ने कहा कि,

“सॉरी कि मैं ये कहने जा रहा हूं. उनकी सारी आदतें अच्छी हैं. जब आप उनसे बात कर रहे होते हैं तो सारी बात ध्यान से सुनती हैं, लेकिन ये तब तक ही है जब तक वह वाकई सुन रही हों. एक समय ऐसा आता है जब वह आपकी आंखों में देख रही होती हैं लेकिन उनका ध्यान आप पर नहीं होता है. मुझे उनकी इस आदत ने बहुत परेशां किया.”

One thought on “कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी ‘Phone Bhoot’ का ट्रेलर हुआ आउट”

Leave a Reply