September 29, 2022
Pathaan: पठान के नए मोशन पोस्टर में दीपिका पादुकोण का बेहद हॉट लुक हुआ वायरल

Pathaan: पठान के नए मोशन पोस्टर में दीपिका पादुकोण का बेहद हॉट लुक हुआ वायरल

Spread the love

Pathaan: यशराज बैनर तले बनी फिल पठान (Pathaan) का मोशन पोस्टर आज रिलीज़ हुआ है. जिसमें बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण काफी  हॉट नज़र आ रही हैं. ये मोशन पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके साथ ही लोग दीपिका पादुकोण की सराहना करते नहीं थक रहें हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन बना पठान का मोशन पोस्टर

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, यशराज फिल्म्स ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. पोस्टर में दीपिका पादुकोण का कभी न देखा गया अवतार नजर आ रहा है. इस पोस्टर में दीपिका को कैमरे के लेंस पर बंदूक तानते हुए देखा जा सकता है. जिसके माथे पर चोट के कुछ निशान हैं. जानकारी के लिए बता दें की, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

‘पीकू’ अभिनेता द्वारा अपना पोस्टर साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को दिल और आग इमोटिकॉन्स से भर दिया. बता दने की, सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर जारी करते हुए दीपिका पादुकोण लिखती हैं, “टाडा! पठान। 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ हो रही है.” इसी पर शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण का लुक शेयर करते हुए लिखा, “उसे मारने के लिए गोली की जरूरत नहीं है.”

बता दें की, इस पोस्टर में दीपिका काफी इंटेंस लुक में नजर आईं. उनका ये एक्शन लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वैसे तो शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को ओन स्क्रीन खूब पसंद किया जाता है. उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को भी खूब सक्सेस मिली थी. हालाँकि, उस फिल्म में भी दीपिका का रोल बिलकुल हट के था. बता दें, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैन्स को इस फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार है.

दीपिका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बिखेरती हैं जलवा

बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की कमी नहीं. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फोलोविंग है. दीपिका बॉलीवुड का उभरता सितारा हैं. दीपिका पादुकोण के काम सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी खूब सराहा जाता है. उन्होंने विदेश में भी भारत का नाम ऊँचा किया है. दीपिका की कई फिल्मों को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई है.

चाहे फिर को रामलीला हो या फिर पद्मावत. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को कंट्रोवर्सी के चलते दोनों ही फिल्मो के नाम बदलने पड़े थे. वैसे तो दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड में कोई भी गॉड फादर नहीं था. उन्होंने अपने दम पर आज ये मुकाम हासिल किया है. दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को  हुआ था. दीपिका ने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी. ‘ऐश्वर्या’ नामक कन्नड़ फिल्म से उनका लांच साउथ बेल्ट में हुआ था.

प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लफंगे परिंदे’ में दीपिका पादुकोण ने एक अंधी लड़की की भूमिका निभाई थी. हालांकि फिल्म दर्शकों के बीच हिट नहीं रही, लेकिन वह फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीतने में सफल रही थीं. आज दीपिका उन सभी के लिए इन्सपिरेशन हैं जो बॉलीवुड में आना चाहते हैं और अपना नाम बनान चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.