Parag Agrawal: एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को दी चेतावनी

Twitter के CEO पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) और टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) का विवाद बीते महीनों से चल रहा है. जिसको लेकर कब क्या हो जाए ये कोई भी नहीं जान सकता है.

लेकिन इस बीच ऐसी ख़बर आई है की, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को एलन मस्क (Elon Musk) ने एक धमकी भरी चेतावनी दी है. जिसके बाद से ये ख़बर सुर्ख़ियों में आ गई है और हर कोई जानना चाहता है की आखिर इसके पीछे की वजह क्या है.

एलन मस्क ने क्यों दी धमकी

ANI की ख़बर के मुताबिक, टेस्ला कंपनी के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर शक्स एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) डील खत्म करने के बाद अब कई खुलासे हो रहे हैं. एलन मस्क की तनातनी ट्विटर से काफी समय से चल रही है. जिसके चलते उन्होंने ट्विटर से अपना कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म करने की भी बात कही थी. जिसके बाद ट्विटर ने उन पर एक्शन लेने की बात कही थी और उन पर मुकदमा दर्ज़ कराया था.

लेकिन हालही में मिली जानकारी के मुताबिक, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को एलन मस्क (Elon Musk) ने धमकी दी है. बताया जा रहा है कि मस्क ने डील खत्म करने के पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को धमकी भरे कई मैसेज भेजे थे. उन्होंने अपने चेतावनी संदेश में पराग (Parag Agrawal) को सूचित किया था कि, आपके वकील  वित्तीय विवरण के बारे में जानकारी मांगने के बाद परेशानी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें रोक लें नहीं तो अंजाम बुरा होगा.

इसके बाद मस्क ने कई धमकी भरे मेसेज पराग अग्रवाल को भेजे हैं. बता दें की एलन मस्क ने ट्विटर पर ही ट्वीट करके एक तंज कसा जब ट्विटर ने एलन मस्क के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया था. उन्होंने कहा था की, ‘Oh the irony lol’ (जरा विडंबना देखिए). मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क ने आठ जुलाई को 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील को खत्म करने की घोषणा कर दी थी.

Twitter पर हैं कई फ़र्ज़ी अकाउंट

मिली जानकारी के मुताबिक, टेस्ला कंपनी के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर शक्स एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा था की Twitter छोड़ने की वजह साफ़ है. उन्होंने वजह बताई थी की ट्विटर पर कई फ़र्ज़ी अकाउंट एक्टिव हैं. लेकिन जब उसकी जानकारी एलन मस्क ने Twitter से मांगी तो Twitter ने साफ़ इनकार कर दिया. जिसके चलते एलन मस्क ने भी Twitter को छोड़ने का एलान कर दिया.

अधिकारिक जानकारी के मुताबिक, मस्क (Elon Musk) की टीम ने ट्विटर को एक पत्र भेजते हुए लिखा था कि एलन मस्क Twitter Inc. का अधिग्रहण करने और इसे निजी लेने के अपने 44 बिलियन डॉलर के समझौते को समाप्त कर रहे हैं. हालाँकि, ऐसा माना जाता है की एलन मस्क ने ट्वीट करके पहले ही संकेत दे दिए थे कि उनकी इस डील में अब दिलचस्पी नहीं रह गई है.

एलन मस्क (Elon Musk) चाहते थे की Twitter उनसे हर गुप्त जानकारी साझा करे. लेकिन जब Twitter ने ऐसा करने से मना कर दिया तब मस्क ने सीधा Twitter से डील खत्म करने का ही फ़ैसला ले लिया.

Leave a Reply