Pankaj Tripathi: बॉलीवुड फ़िल्म से पंकज त्रिपाठी की पत्नी कर रहीं डेब्यू

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) की एक्टिंग के तो सभी कायल हैं. मिर्ज़ापुर(Mirzapur) जैसी वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से तबाही मचा दी थी. लेकिन अब उनकी पत्नी मृदुला(Mridula) बॉलीवुड की फ़िल्म से डेब्यू करने जा रहीं हैं. इसको लेकर लोगों में बहुत उत्साह है.

बॉलीवुड की इस फिल्म से करेंगी मृदुला डेब्यू

गैंग्स ऑफ वासेपुर,लूडो और मिमी जैसी फिल्मों में असाधारण भूमिका निभा चुके पंकज त्रिपाठी ने कई वर्साटाइल एक्ट किए हैं. पंकज(Pankaj Tripathi) ने अपने काम से सबको अपना दीवाना बना दिया है. पंकज(Pankaj Tripathi) जल्द ही फिल्म शेरदिल(Sherdil) में नजर आने वाले हैं. इसी बीच अब पंकज ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के जरिए उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी(Mridula Tripathi) भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) की वाइफ मृदुला(Mridula Tripathi) फिल्म में बंगाली महिला का रोल निभा रही हैं. इंडिया टुडे से बातचीत में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा, ‘मेरी वाइफ मृदुला शेरदिल से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है.  पंकज त्रिपाठी ने कहा की, डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी(Srijit Mukherji) का मेरी वाइफ से बंगाली कनेक्शन हैं और उन्होंने ही मृदुला को सेट पर बुलाया.

रिपोर्ट्स की माने तो, हाल ही में IIFA में पंकज त्रिपाठी से ज्यादा लाइमलाइट उनकी बेटी आशी(Ashi) ने बटोरी थी. आईफा(IIFA) के बाद से आशी(Ashi) की कई सारी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी. ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं, बेटी पर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उनकी बेटी की एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है. लेकिन वहीँ अगर कुछ रिपोर्ट्स की माने तो, पंकज त्रिपाठी को लगता है की उनकी बेटी राइटर बनेगीं.

शेरदिल: द पीलीभीत सागा 24 जून को रिलीज होने वाली है.  फिल्म की कहानी पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित फ़िल्म है.  पंकज और मृदुला 1993 में एक शादी फंक्शन में मिले थे. इस दौरान वो स्कूल में ही थे. शुरुआत में दोनों अपने माता-पिता को शादी के लिए मनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. लेकिन फिलाहल उनकी शादी हो गई और आज वो अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.