साल की मोस्टअवेटेड वेब सीरीज में से एक ‘पंचायत सीजन 2’ को तय समय से दो दिन पहले ही अमेजन प्राइम पर सीरीज किया जा चुका है। पहले इसे 20 मई (शुक्रवार) को रिलीज किया जाना था पर मेकर्स ने इसे तय समय से दो दिन पहले यानी 18 मई (बुधवार) को ही रिलीज कर दिया। दर्शक तो इससे काफी खुश नजर आ रहे हैं कि अब पहले ही वो अपनी इस फेवरेट सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

Show के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर पंचायत 2 के वक्त से पहले रिलीज होने की खबर दी। जिसके बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। लोग जल्द ही से इसे अमेजन प्राइम पर सर्च करने लगे। सीरीज देखते ही ट्विटर पर शो को लेकर बज क्रिएट हो गया। कोई इसे पहले फर्स्ट पार्ट से बेहतर बता रहा था तो कोई स्टोरी लाइन की जमकर तारीफ कर रहा था।

दरअसल, अमेजन प्राइम ने पंचायत 2 को रिलीज करने के लिए 20 मई की तारीख फिक्स की थी। प्रमोशन भी इसी डेट को नजर में रखते हुए किया गया। पर तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे सारी रणनीति बदलनी पड़ी। बता दें कि बुधवार को ही पंचायत 2 के ऑनलाइन लीक होने की खबर आई। जिसके बाद आनन फानन में शो के मेकर्स ने इसे अमेजन पर दो दिन पहले ही रिलीज करने का फैसला ले लिया।

अब चाहे जिस भी कारण से हुआ हो पर फैंस इस फैसले से काफी खुश हैं, और सोशल मीडिया पर सीरीज की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। कोई इसे ICONIC बता रहा है, तो कोई इसे इस साल की अब तक की सबसे बेहतर सीरीज।

By Satyam

Leave a Reply

Your email address will not be published.