PTI पार्टी अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को कहा कि उनकी जान को खतरा है और उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों के नाम लिए हैं जिन्होंने पिछली गर्मियों से “मेरे खिलाफ साजिश” की थी।

सियालकोट में एक रैली में इमरान खान ने कहा कि उनकी एक स्वतंत्र विदेश नीति के कारण देश के गद्दारों के माध्यम से अमेरिका द्वारा प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया | उन्होंने कहा, “देश के अंदर और बाहर बंद कमरों में मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है और वे चाहते हैं कि इमरान खान की जान चली जाए।”

उन्होंने कहा “मुझे इस साजिश के बारे में पता था इसलिए मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है और उसे सुरक्षित स्थान पर रखा है। अगर मुझे कुछ होता है तो यह वीडियो देश के सामने किया जाएगा। इसमें जिसने भी साजिश रची है और जो भी पिछली गर्मियों से इसमें सहभागी है, मैंने सभी का नाम लिया है।

“उन्हें लगता है कि ‘इमरान खान हमारे रास्ते में एक बाधा हो सकते हैं और उन्हें दूर करने की जरूरत है।” और मैंने यह वीडियो इसलिए रिकॉर्ड किया है क्योंकि मुझे लगता है कि यह जिहाद है, राजनीति नहीं।अगर मुझे कुछ हो जाता है तो मैं चाहता हूं कि मेरे सभी पाकिस्तानियों को पता चले कि इस साजिश में कौन शामिल था।

इमरान सरकार गिरने के बाद से ही अपनी सेना और शहबाज़ शरीफ के खिलाफ हमलावर है | पाकिस्तान की राजनीति के जानकारों के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने ही इमरान को हटाने में विपक्षी दलों की मदद की है क्योंकि वह अमेरिका , अरब देशों , यूरोप से पाकिस्तान के रिश्ते ख़राब करते जा रहे थे |

By Satyam

Leave a Reply

Your email address will not be published.