मंत्री Narottam Mishra ने कहा की, गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया Pathaan का गाना

Pathaan: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को बॉलीवुड फिल्म पठान (Pathaan) के एक गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पोशाक पर आपत्ति जताई और दीपिका पादुकोण और मुख्य अभिनेता शाहरुख खान की कपड़ों के रंग पर भी भड़ास निकाली और इसमें सुधार करने की मांग की है.

Pathaan के इस गाने पर उठ रहे सवाल

बॉलीवुड मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को आगामी बॉलीवुड फिल्म पठान (Pathaan) और उसके गाने बेशरम रंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. वीर शिवाजी ग्रुप के कार्यकर्ता एक चौराहे पर एकत्र हुए और अभिनेता दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतले जलाए हैं.

उन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, जो अगले साल जनवरी में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. यह आरोप लगाते हुए कि फिल्म (Pathaan) का “बेशरम रंग” गीत की सामग्री से हिंदू समुदाय नाराज महसूस कर रहा है. इससे पहले, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पठान के गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर आपत्ति जताई और पादुकोण और मुख्य अभिनेता शाहरुख खान के कपड़ों के रंग पर भी भड़ास निकाली और इसे सुधार करने का आह्वान किया है.

मध्य प्रदेश में फिल्म नहीं हो पाएगी रिलीज़

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर गाने के कुछ दृश्यों में सुधार नहीं किया गया तो सरकार इस बात पर विचार करेगी कि मध्य प्रदेश में फिल्म (Pathaan) की स्क्रीनिंग के बारे में क्या किया जाए. इससे पहले गृह मंत्री ने महू के पास जानापाव कुटी में भगवान परशुराम की जन्मस्थली पर पूजा की और बाद में फिल्म  (Pathaan)  और गाने पर निशाना साधा था.

मंत्री Narottam Mishra ने कहा की, गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया Pathaan का गाना
मंत्री Narottam Mishra ने कहा की, गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया Pathaan का गाना

उन्होंने कहा, “दूषित मानसिकता से बने बेशरम रंग गाने में अभिनेता और अभिनेत्री आपत्तिजनक तरीके से हरे और भगवा रंग के कपड़े पहने हुए हैं.” गृह मंत्री मिश्रा ने आगे कहा कि गीत में दीपिका पादुकोण की वेशभूषा प्रथम दृष्टया बहुत ज्यादा आपत्तिजनक है और यह स्पष्ट रूप से दिखाई देता है कि यह गीत दूषित मानसिकता से फिल्माया गया है.”

दीपिका पादुकोण करती हैं टुकड़े टुकड़े गिरोह का समर्थन- गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महू के जानापव में संवाददाताओं से कहा, “मैं दृश्यों और उनकी (दीपिका पादुकोण की) वेशभूषा को ठीक करने का अनुरोध करूंगा.” भाजपा के वरिष्ठ नेता ने अपनी फिल्मों में महिला अभिनेताओं के चित्रण को लेकर भी शाहरुख़ खान पर निशाना साधा.

उन्होंने आगे कहा की, “एक तरफ वह माता वैष्णो देवी मंदिर जाते हैं. जो अच्छी बात है, लेकिन दूसरी तरफ, वह अपनी फिल्मों में महिला कलाकारों को बिकनी में लाते हैं. यह अच्छा नहीं हैं.” आगे  उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण टुकड़े टुकड़े गिरोह की समर्थक रही हैं जैसा कि जेएनयू मामले में देखा गया है.”

विशेष रूप से, मध्य प्रदेश में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता मिश्रा ने अक्टूबर में महाकाव्य रामायण पर आधारित बॉलीवुड फिल्म “आदिपुरुष” के निर्माताओं को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

One thought on “मंत्री Narottam Mishra ने कहा की, गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया Pathaan का गाना”

Leave a Reply