सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना की 'Mission Majnu' का टीज़र हुआ आउट

Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना जल्द ही मिशन मजनू (Mission Majnu) में नजर आएंगे. शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 20 जनवरी, 2023 को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

फिल्म (Mission Majnu) की ओटीटी रिलीज़ से पहले, मिशन मजनू के निर्माताओं ने 16 दिसंबर को इसका टीज़र जारी किया है. टीज़र (Mission Majnu) में सिद्धार्थ के करैक्टर का परिचय दिया गया है. जो कि रॉ एजेंट का है. टीजर में वह कहते हैं, “मैं भारत की रक्षा के लिए कुछ भी करूंगा.”

Mission Majnu का टीज़र हुआ रिलीज़

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) के निर्माताओं ने शुक्रवार को आधिकारिक टीजर जारी किया है.  सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा की, “इस मजनू (Mission Majnu) के काम करने का तारिका अलग है. मिशन मजनू के लिए आधिकारिक टीज़र प्रस्तुत करना. केवल नेटफ्लिक्स पर, 20 जनवरी, 2023.” 1970 के दशक में स्थापित, मिशन मजनू (Mission Majnu) एक देशभक्ति थ्रिलर है. जिसके मूल में एक प्रेम कहानी है.

जो पाकिस्तान के परमाणु हमले के प्रयासों को विफल करने के भारत के सबसे गुप्त अभियानों में से एक को दिखाती है. टीज़र में सिद्धार्थ को एक गहरे अवतार में एक अंडरकवर रॉ एजेंट के रूप में दिखाया गया है. जिसमें उनका जीवन अपने जीवन के प्यार- भारत के लिए लाइन पर लटका हुआ है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना की 'Mission Majnu' का टीज़र हुआ आउट
सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना की ‘Mission Majnu’ का टीज़र हुआ आउट

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित है Mission Majnu

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी और जीबीए द्वारा निर्मित, ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. और 20 जनवरी, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से प्रीमियर के लिए तैयार है. निर्माताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में प्रतिष्ठित इंडिया गेट पर अपनी बहुप्रतीक्षित जासूसी थ्रिलर, मिशन मजनू (Mission Majnu) के टीज़र को रिलीज़ किया है.

टीज़र लॉन्च (Mission Majnu) पर टिप्पणी करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा की, “इंडिया गेट पर मेरी फिल्म मिशन मजनू का टीज़र लॉन्च करना मेरे लिए एक परम सम्मान और खुशी की बात है. हमारे देश के असली नायकों के साथ जो अपने देश के प्रति प्यार के लिए हर रोज अपने जीवन का बलिदान करते हैं. एक भूमिका निभाना और एक ऐसे भारतीय एजेंट की कहानी को प्रदर्शित करना वास्तव में एक बहुत ही संतुष्टिदायक और दिल को झकझोर देने वाला अनुभव रहा है.”

सिद्धार्थ और रश्मिका ने कहीं ये बातें

आगे उन्होंने कहा है की, “मैं शांतनु का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया और इस सरगर्मी वाली फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स के साथ मेरा पहला जुड़ाव है. मैं नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को कहानी को सामने आने का इंतजार नहीं कर सकता.”

इसके अलावा रश्मिका ने कहा है की, “मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने आखिरकार मिशन मजनू का टीज़र लॉन्च किया. और दर्शकों को प्यार, नाटक, त्याग और एक्शन से भरपूर हमारी फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती. एक अभिनेता के रूप में, मुझे उन गुमनाम नायकों की कहानी में भूमिका निभाने में सक्षम होने से ज्यादा खुशी मिलती है जो हमारे देश के असली मजनू हैं. मैं इस फिल्म के साथ नेटफ्लिक्स परिवार से जुड़ने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं.”

 

Leave a Reply