September 25, 2022
Manu Punjabi: सिद्धू मूसेवाला की तरह, मनु पंजाबी को मिली जान से मारने की धमकी

Manu Punjabi: सिद्धू मूसेवाला की तरह, मनु पंजाबी को मिली जान से मारने की धमकी

Spread the love

सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. मुसेवाला की मौत के दौरान पंजाब सरकार पर भी सवाल खड़े हुए थे. लेकिन अब मुसेवाला की तरह ही मनु पंजाबी(Manu Punjabi) को भी जान से मारने की धमकी मिली है. बता दें की, मनु पंजाबी (Manu Punjabi) ‘बिग बॉस 10 और 14’ के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं.

4 घंटे में 10 लाख रुपये की मांग की

मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुके मनु पंजाबी (Manu Punjabi) को जान से मारने की धमकी मिली है. मनु पंजाबी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, और इस बात की जानकारी दी है. मनु पंजाबी (Manu Punjabi) ने ट्वीट (Tweet) करके कहा की,

“मुझे सुरक्षा प्रदान करने और अपराधी का पता लगाने के लिए मैं तोमररिचा, एसपी रामसिंह जी कॉमरेड आनंद श्रीवास्तव जी जयपुर  पुलिस को धन्य और आभारी महसूस करता हूं. मुझे ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि वह सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों के गिरोह से 10 लाख की मांग कर रहे थे या फिर वे मुझे मार डालेगा. पिछला हफ्ता तनावपूर्ण था.”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रकूट पुलिस (Chitrakoot Police) ने एक 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने कथित तौर पर मनु पंजाबी को एक ईमेल (E-mail) भेजकर 10 लाख रुपये की फिरौती देने के लिए कहा था. उसने दावा किया था कि वह कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है. ये बात सोशल मीडिया पर अब आग की तरह फैली हुई है. बता दें की इस गिरफ्तारी के बाद डिप्टी कमिश्नर ऋचा तोमर ने जांच शुरू कर दी है.

बता दें की, इसके पहले  कि सिद्धू मूसेवाला को दिन दहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया गया था. हालाँकि, सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) का केस अभी भी चल रहा है. कई लोगों की उसमें गिरफ़्तारी भी हो चुगी है.

मनु पंजाबी ने इस बात का भी खुलासा किया था की उनसे 4 घंटे में 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. अब सवाल ये उठ रहें हैं की अगर इसी तरह जान से मारने की धमकियाँ मिलेंगी तो सुपरस्टार कैसे खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे. बता दें की इसी कड़ी में सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकियाँ मिल चुगीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.