September 29, 2022
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा 40 के बाद भी हैं फिट और ग्लैमरस

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा 40 के बाद भी हैं फिट और ग्लैमरस

Spread the love

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. मलाइका से लेकर शिल्पा और  बिपाशा तक ये सभी अभिनेत्रियां 40 से पार हो चुकी हैं लेकिन आज भी वह ग्लैमरस और फिट दिखाई देती हैं.

40 के बाद भी इंटरनेट सेंसेशन बनी रहतीं हैं मलाइका

बता दें की, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन अपनी फिटनेस और ग्लैमर से वह युवा अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. वह योग की आदी हैं. खुद को योगिनी मानती हैं.

इंस्टा बायो पर भी उन्होंने पहले योगिनी लिखा था जिसे योगी कर दिया. एज इज जस्ट ए नंबर को सही साबित करती हैं मलाइका अरोड़ा. एक्ट्रेस मलाइका के हुस्न के जलवे के लाखों-करोड़ों फैंस दीवाने हैं. इन तस्वीरों में मलाइका ने वर्कआउट करते हुए येलो कलर के योगा आउटफिट में दिखाई दी.

एक्ट्रेस को अक्सर जिम के बाहर भी स्पॉट किया जाता है. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा खुद का एक योग स्टूडियो भी चलाती हैं, यानि एक्ट्रेस योग करने के साथ-साथ दूसरों को योग करना सिखाती भी हैं.

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस(International Yoga Day) 2022 के अवसर पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम योग करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- कुछ योग करना मुश्किल होता है.

बॉलीवुड ड्रामा की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा अपने वर्कआउट और योगा के रूटीन को स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं. इसके बाद वह हेल्दी स्नैक्स लेती हैं, जैसा सब्जियों का जूस आदि. मलाइका अपने डेली रूटीन में घी और शहद को भी शामिल करती हैं, क्योंकि खाने में घी की कुछ मात्रा और पानी में शहद सेहत के लिए सही रहता है.

मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. उनको अक्सर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ स्पॉट किया जाता है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि, ‘वह दोनों अपने रिश्ते को भविष्य के तौर पर देखते हैं. इस दौरान मलाइका ने बताया कि वह अर्जुन कपूर को खुद के लिए सबसे सही इंसान मानती है और वह अक्सर अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.