Mahesh Babu के पिता Ghattamaneni Krishna का हुआ निधन, 2 महीने पहले माँ ने बोला था दुनिया को अलविदा

Ghattamaneni Krishna: समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा (Ghattamaneni Krishna) का 79 वर्ष की आयु में हैदराबाद में मंगलवार को निधन हो गया है. अभिनेता (Ghattamaneni Krishna) का हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में इलाज चल रहा था.

Ghattamaneni Krishna अभिनेता को सुपरस्टार रजनीकांत ने दी श्रद्धांजलि

NDTV से मिली जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत ने दिवंगत अभिनेता और महेश बाबू के पिता घट्टामनेनी कृष्णा (Ghattamaneni Krishna) को श्रद्धांजलि दी, जिनका मंगलवार को हैदराबाद में निधन हो गया है. शोक से एकजुट फिल्म उद्योग के सदस्यों ने दिग्गज अभिनेता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. रजनीकांत, कमल हासन, नागार्जुन, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, नानी, सामंथा रूथ प्रभु, एसएस राजामौली और अन्य सितारों ने अपने-अपने ट्वीट में दिग्गज अभिनेता को याद किया है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट किया है की, “कृष्णा गरु (Ghattamaneni Krishna) का निधन तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है. उनके साथ 3 फिल्मों में काम करना यादें हैं. जिन्हें मैं हमेशा संजो कर रखूंगा. उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.”

Ghattamaneni Krishna के निधन पर सुपरस्टार रजनीकांत ने किया ट्वीट…

नागार्जुन ने सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा (Ghattamaneni Krishna) के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने अभिनेता को इन शब्दों के साथ याद किया, “एक निडर आदमी जिसने हर शैली का प्रयास किया! तेलुगु फिल्मों का मूल काउबॉय! मैं उनके साथ घंटों बैठ सकता था जो उनकी सकारात्मकता से भरे थे. वह आदमी लीजेंड द सुपरस्टार!!#RIPSuperStarKrishnaGaru हम आपको याद करेंगे.”

नागार्जुन का अधिकारिक ट्वीट…

इतनी फिल्मो में Ghattamaneni Krishna ने किया है अभिनय

इसके आलावा बता दें की, कमल हासन ने कृष्णा (Ghattamaneni Krishna) को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा है की, “तेलुगु सिनेमा के एक प्रतीक कृष्ण गारू नहीं रहे. उनके निधन से एक युग का अंत हुआ. मैं भाई महेश बाबू के दुख को साझा करना चाहता हूं. जिन्हें इस तीसरे भावनात्मक आघात को सहन करना है. एक माँ, भाई और अब अपने पिता को खो रहा हूँ. मेरी गहरी संवेदना प्रिय महेश गारू है.”

Mahesh Babu के पिता Ghattamaneni Krishna का हुआ निधन, 2 महीने पहले माँ ने बोला था दुनिया को अलविदा
Mahesh Babu के पिता Ghattamaneni Krishna का हुआ निधन, 2 महीने पहले माँ ने बोला था दुनिया को अलविदा

वैसे बता दें की, मूल रूप से घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति ने 350 फिल्मों में अभिनय किया था और अपने समय के शीर्ष अभिनेताओं में से एक थे. वह एक सफल निर्देशक और निर्माता भी थे. उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था.

उनकी पत्नी का इस साल हुआ था निधन

घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति टीडीपी (TDP) नेता जय गल्ला के ससुर भी थे. वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे और 1980 के दशक में सांसद बने थे. लेकिन कहा जाता है की पूर्व पीएम राजीव गांधी की मृत्यु के बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी.

घट्टामनेनी कृष्ण की पत्नी और महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का इसी साल सितंबर में निधन हो गया था. उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का जनवरी में निधन हो गया था. उनकी दूसरी पत्नी रहीं एक्ट्रेस विजया निर्मला का 2019 में निधन हो गया था.

अल्लू अर्जुन ने भी ट्वीट किया है की, “कृष्णा गरु के निधन से दिल टूट गया है. तेलुगु सिनेमा उद्योग में उनके योगदान को शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है. हर तरह से एक सच्चे सुपरस्टार थे. उनके परिवार, शुभचिंतकों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. उनकी सुंदर आत्मा शांति से आराम करें. #SuperStarKrishnagaru.”

Leave a Reply