Maharashtra: महाराष्ट्र की सियासत में एक दूसरे को धमकाने का दौर हुआ शुरू, राउत बोले...

Maharashtra: महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों गहमा-गहमी चल रही है. जबसे एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के सुर बगावती हुए हैं तब से ही महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत में एक दूसरे को धमकाने का दौर जारी है. शिवसेना (Shivsena) के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut ) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है. राउत ने आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री एनसीपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार को धमका रहे हैं.

बयान बाज़ी का दौर चालू

शिवसेना (Shivsena) के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है की, बीजेपी (BJP) एक नामी केंद्रीय मंत्री उनकी पार्टी के लोगों को धमका रहें हैं. संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट करके बताया की,

” महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की तो शरद पवार (Sharad Pawar)को घर नहीं जाने देंगे, उन्हें रास्ते पर रोकेंगे, ऐसी धमकी बीजेपी (BJP) के एक केंद्रीय मंत्री दे रहे हैं. अगर यह बीजेपी की अधिकृत भूमिका है तो आप ऐसा ऐलान कीजिए. सरकार टिकेगी या जाएगी, लेकिन शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल महाराष्ट्र को स्वीकार नहीं है.”

उधर ही एकनाथ शिंदे जो बहुत लोग नसीहत भी डे रहें हैं की उनको वापस महाराष्ट्र लौट जाना चहिए. महाराष्ट्र के सतारा से शिवसेना के उप जिला प्रमुख संजय भोसले का कहना है की, शिवसेना ने अपने विधायकों को बहुत कुछ दिया है. एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को ‘मातोश्री’ लौट जाना चाहिए.

संजय राउत ने भी दी धमकी

ANI की ख़बर के मुताबिक, शिवसेना (Shivsena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की तरफ से बागी विधायकों को दी गई धमकी का मामला तूल पकड़ रहा है. अब मांग उठ रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) इस बयान की निंदा करें. संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बयान में कहा था की,  “विधायकों का महाराष्ट्र में आना घूमना मुश्किल हो जाएगा.”

संजय राउत (Sanjay Raut) के इस बयान के बाद अब लोग उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं. फ़िलहाल तो ऐसी ख़बर है की बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के पास 46 विधायक हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.