Laughter Queen: भारती सिंह को अपने बेटे का फोटोशूट करना पड़ा बहुत महंगा, हुक्का की वजह से हुईं ट्रोल

भारत में लाफ्टर क्वीन (Laughter Queen) के नाम से मशहूर भारती सिंह ने हाल ही में अपने बेटे का फोटोशूट करवाया है. बता दें की, लाफ्टर क्वीन (Laughter Queen) के बेटे का नाम लक्ष्य है. बेटे को कई समय से लोगों से छिपाकर रखे के बाद अब इस कपल ने फैंस को अपने बेटे की झलक दिखा दी है. हाल ही में भारती ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक नई तस्वीर शेयर की है जिसके बात लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लाफ्टर क्वीन हुईं ट्रोल

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने पैरेंट हुड को एन्जॉय कर रहें हैं. वैसे तो भारती ने अपने बेटे के जन्म से कुछ समय बाद तक उसकी फोटो को साझा नहीं किया. लेकिन अब हाल ही के दिनों में भारती ने अपने बेटे लक्ष्य की नई नई तस्वीरें साझा की हैं. जिसको उनके फैन्स खूब पसंद करतें हैं और प्यार भी देते हैं.

लेकिन भारती ने अपने बेटे का एक फोटोशूट करवाया जिसमें उनका बीटा हुक्का के पास है. बता दें की, फोटो में हुक्का देख फैंस भारती से थोड़ा नाराज नजर आए हैं. फोटो में दिख रहे हुक्का  को देख कर एक फैन ने भारती के इंस्टाग्राम पर कमेंट किया है की, “बच्चा बहुत प्यारा लग रहा है, लेकिन हुक्का स्वास्थ्य के लिए बहुत खतरनाक होता है, यह बिल्कुल अच्छा नहीं है.”

एक और भारती का फैन लिखता है की, “बाकी सब तो ठीक है लेकिन यह हुक्का किस खुशी में रखा है भाई.” जैसे ही भारती ने ये तस्वीर शेयर की लोगों के कमेंट आना शुरू हो गए. वैसे जानकारी के लिए बता दें की, भारती का यूट्यूब पर उनके नाम से चैनल है जिस पर वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की झलक दिखाती. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलोविंग है.

हँसी की दुनिया में भारती ने कैसे हासिल किया ये मुकाम

लाफ्टर क्वीन (Laughter Queen) के नाम से मशहूर भारती सिंह अब हँसी की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. भारती सिंह एक निम्न स्तर के परिवार से आती हैं. लेकिन आज वो भारत में बहुत मशहूर हैं. बता दें की, भारती सिंह का 3 जुलाई 1984 को पंजाब के अमृतसर में जन्म हुआ था. उस वक्त किसे पता था कि यह चेहरा आने वाले समय में हंसी की दुनिया का एक चमकता सितारा होने वाला है.

वैसे तो कहा जाता है की किसी को हसाना बहुत मुश्किल काम होता है. और इसके साथ ही जो जितना हँसता है वो अंदर से उतना दुखी भी माना जाता है. लेकिन भारती सिंह ने काफी समय से लोगों को हसाने का काम किया है. और यही अब उनकी रोज़ी रोटी का जरिया भी बन गया है. पंजाब से निकलकर भारती मुंबई आई और यहां आकर उनकी किस्मत ही बदल गई.

बता दें की, भारती ने अपनी करियर की शुरूआत रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से की. इस शो से भारती ने अपनी खास पहचान बनाई. इसके बाद भारती रूकी नहीं. भारती सिंह भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में.

Leave a Reply