September 25, 2022
Laal Singh Chaddha के बायकॉट के दौरान आमिर खान एक विडियो आया सामने, जिसमें उन्होंने कहा, “अगर नहीं पसंद है फिल्म तो उसे नहीं देखना चाहिए...”

Laal Singh Chaddha के बायकॉट के दौरान आमिर खान एक विडियो आया सामने, जिसमें उन्होंने कहा, “अगर नहीं पसंद है फिल्म तो उसे नहीं देखना चाहिए...”

Spread the love

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट इस वक़्त सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है. इस बीच आमिर खान का एक विडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त ट्रेंड कर रहा है. आमिर खान ने इस विडियो में जो कहा है उसको सुनकर अब सोशल मीडिया पर ये नया चर्चा का विषय बन गया है.

विडियो में क्या कहा आमिर खान ने

बॉलीवुड रिपोर्ट की माने तो, आमिर खान ने अपनी फिल्म PK की रिलीज़ के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था की, “अगर नहीं पसंद है फिल्म तो उसे नहीं देखना चाहिए…” सोशल मीडिया पर ये विडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बायकॉट पर भी आमिर खान ने रियेक्ट किया था और कहा था की,

“बायकॉट बालीवुड, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं. बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं. उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता. कुछ लोग ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है. मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं. यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्म देखिए.”

जानकारी के लिए बता दें की, आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. जिसको लेकर अभी से लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. पुरे देश में फिल्म के बायकाट होने की मांग तेज़ हो गई है. हालाँकि, आमिर खान ने अपने एक बयान में कहा भी की उनको इस बात को लेकर कष्ट है की लोग किस तरह से उनकी फिल्म  को बायकॉट कर रहें हैं.

बायकॉट की क्या है असली वजह

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बायकॉट की वजह ये बताई जा रही है की, कुछ साल पहले उनकी पत्नी ने अपने एक बयान में कहा था की, उनको भारत में रहने में डर लगता है. उनके इस बयान के बाद से आमिर खान को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

जानकारों का मानना है की, फिल्म के बायकॉट की असली वजह है उनकी पत्नी द्वारा दिया गया बयान. हालाँकि, बता दें की आमिर खान ने कभी भी ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. आमिर खान ने भारत को कई हिट फिल्में  दीं हैं.

जानकारी के लिए बता दें की, आमिर खान ने दंगल जैसी हिट फिल्म दी है. बता दें की, आमिर खान की फिल्म दंगल ने चीन में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. आलम ये हो गया था की उस वक़्त से आमिर खान चीन में लोग उनकी शक्ल से पहचानने लगे थे.

1000 करोड़ के क्लब शामिल होने वाली आमिर खान की दंगल ने कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े थे. जानकारी के लिए बता दें की, दंगल को पाकिस्तान में रिलीज़ करने से पहले आमिर खान के सामने एक शर्त रखी गई थी की, पाकिस्तान में दंगल तभी रिलीज़ होगी जब उसमें से भारत के तिरंगे वाला पार्ट काट दिया जाएगा.

लेकिन आमिर खान ने उस पार्ट को काटने से साफ़ इनकार कर दिया था. और वो फिल्म पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं हुई थी. इसके अलावा आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी 900 करोड़ की कमाई की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.