September 25, 2022
Laal Singh Chaddha Boycott पर आमिर खान का बयान आया सामने

Laal Singh Chaddha Boycott पर आमिर खान का बयान आया सामने

Spread the love

Laal Singh Chaddha Boycott: बॉलीवुड की हालत इस वक़्त वैसे भी खस्ता है. ऐसे कुछ फिल्मों से बड़ी उम्मीदें जताई जा रही है. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन अब इस फिल्म का बायकाट भी शुरू हो गया है.

क्या कहा आमिर खान ने

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, अब (Laal Singh Chaddha Boycott) पर आमिर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. काफ़ी समय बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें हैं. कुछ लोग उन्हें देखने के लिए बेताब हैं. तो वहीँ कुछ जगह उनकी फिल्म का बायकाट भी हो रहा है. अब आमिर खान ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा है की,

”कुछ लोगों को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, मुझे काफी दुख होता है जब लोग मेरी फिल्म का इस तरह से बहिष्कार करते हैं. लेकिन मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं जो वो सोच रहे हैं वो एक दम गलत है. मेरा उनसे अनुरोध है कि मेरी फिल्म को बॉयकॉट न करें और कृपया कर के उसे देखने जरूर जाएं.”

बता दें की,  बीते दिनों ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा था.  लोग तेज़ी से फिल्म को बायकाट कर रहें हैं. हालाँकि इसकी वजह क्या है ये पुरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) इस महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

करीना कपूर का भी आया रिएक्शन

(Laal Singh Chaddha Boycott) अब करीना कपूर खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है. करीना ने कहा है की,

‘अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं और सबकी अलग-अलग राय है. तो अब, अगर ऐसा कुछ हो रहा है तो आपको इसके लिए भी तैयार रहना होगा. आपको ऐसी बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा. नहीं तो, आपके लिए जीवन जीना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती.’

हालाँकि, फिल्म का प्रमोशन ज़ोरों शोरों से चल रहा है. लेकिन इस बीच फिल्म का बायकाट इस पर कोई असर डालेगा या नहीं ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा. दरअसल, आमिर खान को तब से ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है जबसे उनकी पत्नी ने एक इंटरव्यू में कहा था की उनको भारत में रहना सेफ नहीं लगता है. उनका ये बयान सामने आते ही मामले ने तूल पकड़ा.

ये सुपरहिट फ़िल्में है आमिर की झोली में

आमिर खान बहुत कम फ़िल्में निकालते हैं लेकिन उनकी जो भी फिल्म आती है वो वर्ल्ड वाइड अपना कमाल दिखाती है. अगर हालही की फिल्मों की बात करें तो दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे.

दंगल पहली ऐसी हिंदी बेल्ट की फिल्म थी जिसने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनायीं थी. उसके बाद आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी कमाल किया था और 900 करोड़ की कमाई की थी.

वैसे तो इस वक़्त बॉलीवुड का हाल बेहाल है. सभी बड़े स्टार्स की फिल्में पिटती नज़र आ रहीं हैं. कंगना रानौत से लेकर अक्षय कुमार तक कोई भी एक हिट फिल्म नहीं दे पाया है. ऐसे में बॉलीवुड को आमिर खान की फिल्म से कुछ उम्मीदें हैं.

1 thought on “Laal Singh Chaddha Boycott पर आमिर खान का बयान आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published.