September 25, 2022
Laal Singh Chaddha Box Office Collection: फ्लॉप साबित हुई आमिर खान की फिल्म, किया इतना कलेक्शन

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: फ्लॉप साबित हुई आमिर खान की फिल्म, किया इतना कलेक्शन

Spread the love

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा रिलीज के महज 7 दिनों में साल की फ्लॉप फिल्म साबित हुई है. वीकेंड और त्यौहार की छुट्टी पड़ने के बावजूद भी लाल सिंह चड्ढा अपना कमल नहीं दिखा पाई.

आमिर खान बड़े पर्दे पर नहीं कर पाए कमाल

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) रिलीज से पहले बायकॉट की वजह से सुर्खियों में थी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ को काफ़ी समय से टारगेट किया जा रहा था. बता दें रिलीज के एक हफ्ते बाद भी ये फिल्म 50 करोड़ रुपसे का आंकड़ा पार करने में भी नाकाम रही.

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी कुछ ख़ास कमल नहीं कर पाई है. आमिर खान की फिल्म और अक्षय कुमार फिल्म दोनों ही बड़े पर्दे पर नाकाम साबित हुईं हैं. हालाँकि, बता दें की, ‘लाल सिंह चड्ढा’ को फिल्म क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिला था. लेकिन दर्शकों के बीच फिल्म नाकाम साबित हुई.

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को दर्शकों द्वारा ये भी बताया जा रहा है की, उसमें भारतीय सेना का अपमान भी दिखाया गया है. ख़बरें ऐसी थी आमिर खान की पत्नी के स्टेटमेंट की वजह से फिल्म का बायकॉट तेज़ी से हो रहा था. हालाँकि, आमिर खान ने कभी भी देश के विरोध में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार को ₹11.70 करोड़ [रक्षा बंधन हॉलिडे], शुक्रवार को ₹7.26 करोड़, शनिवार को ₹9 करोड़ हुई.

रविवार को  ₹10 करोड़ और सोमवार को ₹7.87 करोड़ [स्वतंत्रता दिवस हॉलिडे] की कमाई की. मंगलवार ₹2 करोड़ और बुधवार भी ₹2 करोड़ कमाकर फिल्म ने देशभर में कुल ₹50 करोड़ रुपये की कमाई की.

करीना कपूर खान के स्टेटमेंट की वजह से भी हुआ बवाल

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की कई वजह हैं. हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था की, जिसको फिल्म देखने जाना है वो जा सकता है. जिसको नहीं जाना है वो न जाए. ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा है.

जनता सिनेमा घरों में जाकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट के नारे लगा रही है. आमिर खान की फिल्म की स्टोरी को सुस्त बताया जा रहा है. बायकॉट ट्रेंड को पूरी तरह से तो नहीं लेकिन बहुत हद तक इस फिल्म को फ्लॉप करवाने के लिए जिम्मेवार ठहराया जा सकता है.

साउथ की फिल्म का फिर चल रहा जलवा

साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. साउथ की दो फिल्में बिग हिट साबित हुईं हैं. जिसमें kgf चैप्टर 2 और RRR जैसी फिल्मों ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

इसी बीच बता दें की, छोटी बजट में बनी फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ इन दिनों खूब सुर्खियाँ बटोर रही है. ‘कार्तिकेय 2’ एक बार फिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई से आगे निकलती हुई नजर आई है. अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की ‘कार्तिकेय 2’ हिंदी पट्टी में एक मिनी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है. रिलीज के चार दिन बाद ही फिल्म के शोज में इजाफा होने लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.