September 29, 2022
मतभेदों को सुलझाने के लिए मेघन मार्कल ने King Charles III के साथ 'वन-टू-वन मीटिंग' का किया अनुरोध

मतभेदों को सुलझाने के लिए मेघन मार्कल ने King Charles III के साथ 'वन-टू-वन मीटिंग' का किया अनुरोध

Spread the love

King Charles III: डचेस ऑफ ससेक्स, मेघन मार्कल ने किंग चार्ल्स III (King Charles III) के साथ ‘वन-टू-वन मीटिंग’ की मांग की है. डचेस और ससेक्स इस मीटिंग में महत्वपूर्ण शाही मामलों पर बात करना चाहती हैं.

यूट्यूबर नील सीन ने किया ये दावा

अधिकारिक मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, एक यूट्यूबर नील सीन ( Neil Sean) ने दावा किया है कि मर्केल 73 साल के राजा से मिल कर गलतफहमियों को दूर करना चाहती हैं. नील सीन कहते हैं,” यह मेगन मर्केल ने बहुत बहादुरी का काम किया है.”

उन्होंने आगे कहा की, “अब, आपको मेघन के आत्म-विश्वास की प्रशंसा करनी होगी. अब तक, यह अज्ञात है कि उनकी बातचीत का विषय क्या होगा. लेकिन सीन का मानना ​​​​है कि यह या तो शाही परिवार के भीतर उनकी वर्तमान स्थिति से संबंधित हो सकता है या शायद उनके मतभेदों को हल करने के लिए.”

यूट्यूबर नील सीन ( Neil Sean) ने आगे कहा की, एक पत्र के माध्यम से राजा की उपस्थिति का अनुरोध करना अनिवार्य है. यह अनुरोध एक औपचारिक पत्र में किया गया था. बता दें की, महारानी के लिए 10 दिनों के शोक की अवधि के दौरान प्रिंस हैरी और मेघन अपने पूर्व यूके निवास, फ्रॉगमोर कॉटेज में रह रहे हैं. दोनों विभिन्न चैरिटी कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए 3 सितंबर को यूके पहुंचे थे.

सभी मतभेदों को एक तरफ रख कर मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी शाही परिवार में हुए थे शमिल

सभी मतभेदों को एक तरफ रखते हुए, मेघन मार्कल प्रिंस हैरी और शाही परिवार (King Charles III) में शामिल हो गए थे. क्योंकि उन्होंने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के खोने का शोक मनाया. इस हफ्ते की शुरुआत में, जब एलिजाबेथ की अंतिम यात्रा बकिंघम पैलेस से शुरू हुई. तो पूरा शाही परिवार दिवंगत  महारानी एलिजाबेथ को श्रद्धांजलि देने एक साथ आया.

बता दें की, ड्यूक ऑफ ससेक्स भी जुलूस में शामिल हुए और कार में ब्रिटेन की सोफी, काउंटेस ऑफ वेसेक्स के पास बैठ गए थे. जिसने शायद कई लोगों को चौंका दिया था. मेघन और सोफी, जो काले रंग की पोशाक पहने हुए थे. दोनों शांति से बैठे थे क्योंकि उनकी कार को महल से वेस्टमिंस्टर हॉल में ले जाया गया था.

ऐसा बताया जा रहा है की, कार में सोफी और मेघन के बीच बिल्कुल सन्नाटा था. इस बीच, प्रिंस हैरी अपने भाई प्रिंस विलियम और क्वीन एलिजाबेथ के छह अन्य पोते-पोतियों के साथ वेस्टमिंस्टर हॉल में दिवंगत सम्राट की निगरानी के दौरान शामिल हुए थे.

मेघन और हैरी ने ब्रिटिश शाही परिवार के बारे में किए थे कई विवादास्पद खुलासे

2021 में, ओपरा विन्फ्रे के साथ मेघन और हैरी के धमाकेदार साक्षात्कार ने दुनिया भर में स्तब्ध कर दिया था. टेल-ऑल इंटरव्यू में, मेघन और हैरी ने ब्रिटिश शाही परिवार के बारे में कई विवादास्पद खुलासे किए और उस समय उन्होंने दंपति और उनके नवजात बच्चे आर्ची के साथ कितना गलत व्यवहार किया गया था.

कई स्रोतों ने यह भी बताया है कि सोफी, जो पहले एक पीआर के रूप में काम कर चुकी थी. फॉक्स के अनुसार, मार्कले के साथ समस्याओं का सामना करने के लिए अपने सिर के साथ सवारी करने का विकल्प चुना था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.